Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update Covdi 19 : बांदा में 1 साल के मासूम समेत 14 और कोरोना पाॅजिटिव

14 more corona positives including innocent in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज गुरुवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 1 साल के बच्चे समेत कुल 14 कोरोना संक्रमित मरीज और मिले हैं। बताया जा रहा है कि कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 475 पहुंच गई है। वहीं एक्टिव केस 99 हो गए हैं। उधर, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी लगातार स्थिति पर नजर रख रहे हैं। संबंधित इलाकों का सेनेटाइजेशन भी कराने की बात कही जा रही है। बताते चलें कि कोरोना जांच का दायरा बढ़ने के साथ ही संक्रमितों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग में भी खलबली सी मची है।

स्वास्थ्य विभाग ने उठाए एहतियातन कदम

बताया जाता है कि आज जिले में कुल 14 पाजिटिव केस मिले हैं। इनमें 1 साल का बच्चा भी शामिल है। शहर के छावनी, जरैली कोठी, जवाहर नगर, कालूकुआं, शंकर नगर, मर्दननाका आदि मोहल्लों में 8 और जिले के महोखर, जौरही, पलटा, बबेरू, बरगहनी गांव से आधा दर्जन कोरोना मरीज मिले हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा से बड़ी खबर : नदी में नाना व दो नाती डूबे, दो की मौत-एक लापता

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने कहा कि कोरोना पाजिटिव केस जिन इलाकों में पाए जा रहे हैं, वहां पर पूरी तरह से सेनेटाइजेशन किया जा रहा है और संबंधित इलाकों को सील करने की कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि बांदा में जैसे-जैसे कोरोना जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है। उसी रफ्तार से संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा की सबसे बड़ी खबरः डीआईजी का ड्राईवर कोरोना पाॅजिटिव, DIG क्वारंटाइन, 1 महिला भी संक्रमित