Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में एक्सप्रेस-वे से दिल्ली जा रहे पिता-पुत्र हादसे का शिकार, 1 की मौत

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः उन्नाव जिले की बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज गुरुवार सुबह एक बेकाबू बाइक डिवाइडर से जा टकराई। बाइक पर पिता और पुत्र सवार थे जो गोरखपुर से दिल्ली जा रहे थे। इस हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि बेटा भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते हैं कि हादसा एक्सप्रेस-वे पर किमी संख्या 244 के पास गांव जोगीकोट के पास हुआ। पिता की मौत से बेटा बदहवास सा हो गया। बताया जाता है कि गोरखपुर थाना खजली के टडोला गांव के मूल निवासी राजकुमार पुत्र बेचनपाल, दिल्ली में रहते हैं। वह दिल्ली के सुल्तानपुरी मोहल्ले में सीए-6/269 में परिवार के साथ रहते हैं।

गोरखपुर से दिल्ली को निकले थे आज सुबह

उसके साथ उनके बेटे आकाश और नूतन भी रहते हैं। छोटा बेटा आकाश इलेक्ट्रिक की दुकान चलाता है। पिता राजकुमार भी बेटे के साथ दुकान देखते थे। बड़ा बेटा नूतन दिल्ली डाकघर में संविदा कर्मी है। करीब एक महीने पहले वह अपने बेटे नूतन के साथ अपने गोरखपुर स्थित पैतृक गांव गए थे।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी के सख्त आदेश, जमाखोरों व शराब बिक्री वालों पर NSA-गैंगस्टर

इसी बीच लाकडाउन होने पर गांव में फंस गए। बताते हैं कि आज गुरुवार सुबह बाप-बेटे बाइक से दिल्ली स्थित घर पहुंचने के लिए निकल पड़े। रास्ते में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इसके बाद डिवाइडर से जा टकराई। दुर्घटना स्थल से यूपीडा कर्मियों ने एंबुलेंस से दोनों घायलों को बांगरमऊ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। बेटा नूतन रो-रोकर बदहवास हो गया। नूतन ने बताया कि उनकी दो बहनें डिंपल और राधा हैं, दोनों अविवाहित हैं।

ये भी पढ़ेंः 3 मई तक बढ़ा लाॅक डाउन, पीएम मोदी का राष्ट्र को संबोधन