Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

चौपाल में भाजपा नेताओं ने सुनीं समस्याएं, समाधान का आश्वासन

बांदा के ग्राम गजनी में चौपाल को संबोधित करते भाजपा नेता आनंद स्वरूप दि्वेदी।

समरनीति न्यूज, बांदाः तिन्दवारी ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत पलरा सेक्टर के ग्राम गजनी में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में केंद्र व प्रदेश सरकारों द्वारा चलाई जा रहीं लोक कल्याणकारी एवं विकासपरक योजनाओं की जानकारी ली गई। वहीं योजनाओं को रफ्तार देने के निर्देशों के साथ-साथ क्रियान्वयन में  लेटलतीफी के चलते जनता को हो रही परेशानियों के लिए नाराजगी व्यक्त की गई।

तिंदवारी के गजनी गांव में हुआ चौपाल कार्यक्रम का आयोजन, जनता से पूछा योजनाओं का हाल 

ग्राम गजनी में आयोजित चौपाल के मुख्य अतिथि जिला मीडिया प्रभारी भाजपा आनन्द स्वरूप द्विवेदी ने शौचालय निर्माण व अन्य योजनाओं में लेटलतीफी पर नाराजगी व्यक्त की। कहा कि इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में प्रशासनिक शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। योजनाओं को अटकाने वाले कर्मचारियों की खैर नहीं है। चौपाल के दौरान जनमानस द्वारा गांव में लो वोल्टेज की समस्या को प्रमुखता से उठाया गया।

चौपाल में बैठे ग्रामीण।

लो वोल्टेज के कारण लोगों के मोबाइल तक चार्ज नहीं हो पा रहे। सभी ने एक स्वर से बरात घर की मांग उठाई। इस पर भाजपा नेताओं द्वारा लोगों को आश्वस्त किया गया है कि जल्द से जल्द उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। साथ ही जिलास्तर के अफसरों के सामने यह बातें रखी जाएंगी।

ताकि समय से समस्या का समाधान हो सके। चौपाल में मंडल भाजपा अध्यक्ष रमेश चंद्र पांडे, नोडल अधिकारी पशुपालन विभाग के लाखन सिंह लघु सिंचाई विभाग के योगेंद्र पाल, एस आई शिवसागर तथा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि देवी दीन कोर्टाय, अतुल सिंह, सुधीर गर्ग सेक्टर संयोजक तथा आशीष मिश्र आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।