Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

उमेश पाल हत्याकांड : बांदा में जफर की तलाश में फिर छापा, पुलिस ने की पूछताछ

Umesh Pal murder case : Bulldozer goes to Zafar's house living in Banda, shelter given to Atiq's wife Shaista

समरनीति न्यूज, बांदा : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों व माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता को घर में रखने वाले कथित पत्रकार जफर अहमद की तलाश में बांदा के गूलरनाका में पुलिस ने फिर छापेमारी की। सोमवार देर शाम उसकी तलाश में बांदा पुलिस ने गूलरनाका और छावनी इलाके में छापा मारने के साथ परिजनों से पूछताछ की। हालांकि, मीडिया को इससे दूर रखने की कोशिश की गई। बताते हैं कि पुलिस अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए रहे।

अतीक की पत्नी व गुर्गों को घर में रखने का आरोप

कथित पत्रकार जफर पर आरोप है कि उसने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता बानो को प्रयागराज के चकिया स्थित अपने घर में रखा था। माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता बानो काफी समय तक जफर के ही मकान में रही।

ये भी पढ़ें : उमेशपालहत्याकांड : बांदा में रहने वाले जफर के घर चला बुल्डोजर, हत्याकांड के आरोपियों को घर में दी थी शरण

पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ था। जफर के जीजा माफिया अतीक के वकील हैं। सोमवार देर शाम बड़ी संख्या में बांदा में पुलिस ने गूलरनाका छावनी स्थित जफर के घर पर छापा मारा गया है।

प्रयागराज में ढहाया जा चुका है जफर का मकान

इससे पहले प्रयागराज के चकिया में स्थित जफर के मकान को बुल्डोजर से ढहाया जा चुका है। घटना के बाद से जफर भूमिगत है। आज देर शाम बांदा पुलिस ने छावनी स्थित उसकी बहन के घर पर छापा मारा। परिजनों से पूछताछ की गई। बताते हैं कि छापेमारी की यह कार्रवाई सीओ सिटी गवेंद्र पाल की अगुवाई में हुई है। दरअसल, अतीक अहमद के तार बांदा से जुड़े होने की जानकारी के बाद खुफिया एजेंसियां भी यहां नजर रख रही हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस हाल में जफर के संपर्क में रहे लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर, उमेश पाल हत्याकांड का एक और बदमाश मारा गया, उमेश को मारी थी पहली गोली