Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक : बांदा में कालूकुआं चौराहे के पास ट्रक ने स्कूटी को रौंदा, युवक-महिला की मौत

truck crushed woman and boy riding scooter near Kalukuan intersection in Banda, both died

समरनीति न्यूज, बांदा : घर से बनारस जाने के लिए महिला और उनके बेटे के दोस्त को बालू लदे ट्रक ने रौंद दिया। यह हादसा बांदा शहर के कालूकुआं चौराहे के पास ओवरब्रिज के नजदीक हुआ। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

स्कूटी से स्टेशन से लौट रहे दोनों

जानकारी के अनुसार फैजाबाद जिले के गोदरी बाजार चौक इकदारा बोहर की रहने वाली माधुरी साहू (55) के बेटे अंकित बांदा रेलवे स्टेशन में सहायक लोको पायलट हैं। बताते हैं कि वह शहर के कालूकुंआ मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। बीते करीब डेढ़ माह से उनकी मां माधुरी भी बेटे के साथ रह रही थीं। बताते हैं कि बीती रात मां

UP : बांदा में 14 साल की सुखसेना ने लगाई फांसी, परिवार के लोग बोले..

को बनारस जाना था। बेटा ड्यूटी पर चला गया। इसलिए उनको छोड़ने बेटे के दोस्त सहायक लोको पायलट सूरहास मौर्य (26) स्कूटी से स्टेशन गए थे। वह चंदौली जिले के डिंघवट बबुरी के रनहे वाले विजय मौर्य के बेटे थे। बताते हैं कि दोनों स्कूटी से रेलवे स्टेशन पहुंचे।

रेलवे में लोको पायलट था युवक

वहां मां ने बेटे के दोस्त से सीने में दर्द की बात कही। फिर दोनों न जाने पर सहमत होकर घर लौट रहे थे। रास्ते में कालूकुंआ ओवरब्रिज के पास बालू भरे ट्रक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मारते हुए दोनों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने

UP : बांदा में सास-ससुर ने पकड़े हाथ-पति ने रस्सी से कसा गला, फिर हुआ यह..

शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए वाहन को कब्जे में ले लिया है। मृतक के बड़े भाई चंद्रहास ने बताया कि वह दो भाइयों में छोटे थे। अभी शादी नहीं हुई थी। उधर, उनकी मां उर्मिला समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं महिला की मौत से उनका परिवार भी बेहाल है।

ये भी पढ़ें : UP : बरेली के भोजीपुरा में सड़क हादसे में 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत