Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बरेली के भोजीपुरा में सड़क हादसे में 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत

8 wedding guests burnt alive in car in accident in Bareilly, UP

समरनीति न्यूज, लखनऊ : #Road_Accident यूपी में बीती रात एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोग कार में जिंदा जल गए। यह हादसा बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र में नैनीताल हाइवे पर शनिवार देर रात हुआ। बताते हैं कि भोजीपुरा थाने से कुछ ही दूरी पर डंपर से टकराने के बाद कार में आग गई। देखते ही देखत कार में बैठे आठ बाराती जिंदा जल गए। काफी मशक्कत के बाद सभी बारातियों की पहचान हो सकी।

बहेड़ी के बताए जा रहे मृतक, बरेली के भोजीपुरा..

बरेली एसएसपी सुशील चंद्रभान ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य कराया। मृतक बरेली के बहेड़ी के निवासी बताए जा रहे हैं। बारात अर्टिका गाड़ी से पीलीभीत जा रही थी। बताया जा रहा है कि कार बहेड़ी के मितीपुर के रहने वाले फुरकान चला रहे थे। जानकारी के अनुसार बहेड़ी के जाम गांव के आरिफ, शादाब, आसिफ, आलिम, अय्यूब, आसिफ और उसके पिता यूसुफ उर्फ मुन्ने भी

Danish Ali : बसपा ने अमरोहा सांसद दानिश अली को पार्टी से निकाला, बताई यह वजह..

कार में सवार हो सकते हैं। मृतकों की पहचान जारी है। बताते हैं कि कार डंपर से टकराने के बाद कार धू-धूकर जलती रही। सेंट्रल लॉक फंसने के कारण उसपर सवार सभी लोग जिंदा जलते हुए छटपटाते रहे। सभी की जिंदा जलकर मौत हो गई।

तेज रफ्तार कार का टायर फटने से हादसा..

बताते हैं कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। इसलिए कार को नियंत्रित नहीं किया जा सका। हादसा की वजह कार का टायर फटना भी बताया जा रहा है। हादसे के समय कार की रफ्तार कितनी तेज थी इसका अंदाजा

अखिलेश यादव बोले, EVM पर भरोसा नहीं, अमेरिका की तरह बैलेट पेपर से हो मतदान

इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार करीब पांच फुट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी तरफ विपरीत दिशा से आ रहे डंफर में जा घुसी। जांच में पता चला कि कार का सेंट्रल लाॅक न खुलने के कारण लोग उसमें से बाहर नहीं निकल सके। 1 घंटे बाद कार में लगी आग पर काबू पाया जा सका। तबतक सभी लोग जलकर राख हो चुके थे। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। साथ ही पास के पेट्रोल पंप से अग्निशमन यंत्र लाकर आग बुझाने का प्रयास किया। लोगों का कहना है कि कार के शीशे भी बंद थे।

ये भी पढ़ें : यूपी में 42 ASP के तबादले, कानपुर-सीतापुर-बिजनौर समेत कई जिलों के बदले, पढ़िए पूरी लिस्ट..