Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ के सरोजनीनगर में STF से मुठभेड़ में घायल 50 हजार का वांटेड गिरफ्तार

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के सरोजनीनगर इलाके में एसटीएफ (STF) के साथ मुठभेड़ में घायल होने के बाद एक 50 हजार का मोस्ट वांटेड अपराधी पकड़ा गया है। बताते हैं कि एसटीएफ की टीम कानपुर की थी और बदमाश की लंबे समय से तलाश कर रही थी। यह बदमाश कानपुर के चमनगंज इलाके का बेहद शातिर और खतरनाक किस्म का अपराधी बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए भर्ती कराया है। वह पुलिस की हिरासत में है।

STF arrested 50 thousand awarded criminal Shamim injured in encounter in Sarojini Nagar in Lucknow

 

एसटीएफ से मुठभेड़ में हुई गिरफ्तारी

बताया जाता है कि आज शनिवार सुबह लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में लखनऊ सीओ (एसटीएफ) डीके शाही के निर्देशन में हुई मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यह मुठभेड़ एसटीएफ के इंस्पेक्टर ब्रजेंद्र शर्मा और उनकी टीम से हुई। बदमाश के पास से पुलिस को 9 एमएम की पिस्टल और खोखे मिले हैं। पुलिस की गोली लगने से घायल इस वांटेड बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश का नाम शमीम हसन बताया जा रहा है जो कानपुर के चमनगंज का रहने वाला है। इस बदमाश पर 50 हजार का ईनाम घोषित था।

ये भी पढ़ेंः एसटीएफ के हत्थे चढ़ा टाप कैरेट ज्वैलर्स लूटकांड का 50 हजार का ईनामी राजेश झंडू, 8 किलो से ज्यादा लूट की चांदी बरामद

दरअसल, एसटीएफ को सूचना मिली थी कि फरार ईनामी बदमाश इस वक्त नटकुर पुलिया के पास है। बताया जाता है कि बदमाश शमीम स्कूटी पर था और एसटीएफ (STF) के लोगों ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस का कहना है कि इस बदमाश की कानपुर और लखनऊ दोनों जिलों की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। बताते हैं कि उसके खिलाफ लूट, हत्या और डकैती जैसे दर्जनभर संगीन मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी कार्रवाईः नोएडा के SSP वैभव कृष्ण सस्पैंड, बांदा-सुल्तानपुर समेत 5 जिलों के एसपी हटे, जांच शुरू