Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर : पहले संपत्ति के बंटवारे में पिता की हत्या, फिर थाने में बैठा मुस्कुराता रहा..

Son murdered father over property division in Hamirpur, Bundelkhand

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुर : बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति के बंटवारे में अपने ही पिता की फरसा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। थाने में बैठा मुस्कुराते रहे हत्यारोपी को देखकर हर कोई अचंभित था। ऐसा लग रहा था कि उसे अपने किए पर कोई पक्षतावा नहीं है। बताया जाता है कि हमीरपुर कस्बे के कस्बे के बस स्टैंड के पास रहने वाले मिठाईलाल सोनी के चार बेटे हैं। इनके नाम नीरज, राजेंद्र, अनिल और रामेंद्र सोनी हैं। इनमें से दो बेटों, राजेंद्र और अनिल की शादी हो गई थी। मंगलवार दोपहर रामेंद्र नाम के बेटे ने अपने पिता से घर में रहने के लिए उनसे जगह देने को कहा।

मां की तहरीर पर बेटे पर मुकदमा

बताते हैं कि पिता का कहना था कि घर में जगह के हिसाब से सभी लोग रह लें। इसपर अलग जगह दिलाने के लिए रुपए मांगने लगा। इसमें पिता ने असमर्थता जताई तो वह पिता से झगड़ पड़ा। संपपत्ति के बंटवारे को लेकर बातचीत इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आरोपी बेटे राजेंद्र ने पिता की गर्दन पर फरसे से प्रहार कर दिया। इससे मिठाई लाल की आधी से ज्यादा गर्दन धड़ से अलग होकर लटक गई।

ये भी पढ़ें : महोबा में 20 घंटे बाद बोरवेल से निकाला जा सका धनेंद्र, जिंदगी की जंग हारा 

हो-हल्ला सुनकर परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल मिठाईलाल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से डाक्टरों ने चिंताजनक हालत में उन्हें कानपुर के लिए रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते वक्त रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की मां मुनिया सोनी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी बांके बिहारी सिंह ने बताया है कि आरोपी पुलिस की हिरासत में है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : दर्दनाकः बांदा में महोबा के दो भाईयों समेत तीन की हादसों में मौत