Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवक की सनसनीखेज हत्या, परिवार के पहुंचने से पहले थी अंतिम संस्कार की तैयारी

Sensational murder of young man in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक युवक की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने लगभग 10 लोगों को हिरासत में लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि युवक को बड़ी बेरहमी से कत्ल किया गया है। पुलिस का कहना है कि इसके बाद घर वालों को सूचना देने के बाद ढाबा संचालक और उसके साथी शव को अंतिम संस्कार करने जा रहे थे, लेकिन समय से परिजनों के पहुंचने के बाद मामले का खुलासा हो गया। परिजन जिस वक्त पहुंचे शव के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस भी प्रथम दृष्टया मामले को हत्या मान रही है।

ढाबे पर काम करता था मरने वाला युवक

बताया जाता है कि मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा के समीप स्थित एक ढाबे में शहर कोतवाली क्षेत्र के छावनी डेरा दरदा निवासी राकेश उर्फ खिलाड़ी (38) तकरीबन 3 साल से काम करता था। बताते हैं कि शुक्रवार देर रात ढाबा संचालक ने मृतक के छोटे भाई दिनेश कुमार को फोन पर सूचना दी, कि उसके भाई की मौत हो गई है। अज्ञात लोग राकेश को मार-पीटकर हत्या करने के बाद फेंक कर चले गए हैं। मृतक के परिजन सूचना के बाद जिला अस्पताल जा रहे थे कि तभी रास्ते में किसी ने बताया कि उसके भाई राकेश का शव अंतिम संस्कार के लिए मुक्तिधाम ले जाया गया है। यह सुनकर परिजन हैरान रह गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में किसान की हार्ट अटैक से मौत तो महोबा में फांसी पर लटका मिला शव

परिजनों का कहना है कि जब वे लोग मुक्तिधाम पहुंचे तो शव की हालत देखकर संदेह हुआ। कहा कि शव पूरी तरह से खून से लतपत था और उसपर धारदार हथियार से प्रहार के गहरे निशान थे। मृतक के भाई दिनेश कुमार ने यूपी 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौके से तीन लोगों को पकड़ा भी गया है। हालांकि, पुलिस अधिकारिक रूप से अभी कुछ बोलने से बच रही है।

नृशंस ढंग से की गई हत्या, उठ रहे सवाल

उधर, मृतक के छोटे भाई दिनेश ने पोस्टमार्टम हाउस पर आरोप लगाया है कि उसके भाई की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। आरोप है कि भाई के शरीर को धारदार हथियार से चीरा गया है। मामले में सीओ सिटी आलोक मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया है कि एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। कहा कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। मृतक के परिवार में पत्नी देवकली के अलावा तीन बेटिया लक्ष्मी, उर्मिला और ज्योति हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डीआईजी दीपक कुमार ने नोडल अफसर बनते ही संभालीं जिम्मेदारियां, ताबड़तोड़ एक्शन