Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कमलेश तिवारी की पत्नी ने संभाली हिंदू समाज पार्टी की कमान, बोलीं-15 लाख अपमान

Wife of Hinduist leader Kamlesh Tiwari said in the press conference that the killers should be hanged soon

समरनीति न्यूज, लखनऊः बीती 18 अक्टूबर को हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद अब उनकी पत्नी किरण तिवारी ने पार्टी की कमान संभाली है। वह पार्टी की नई अध्यक्ष बन गईं हैं। यहां एक प्रेसवार्ता में उन्होंने इसकी घोषणा की। इस मौके पर कहा कि अपने पति कमलेश तिवारी के सपनों को हर कीमत पर पूरा करेंगी। साथ ही कहा कि शासन ने 15 लाख रुपए देकर अपमान किया है। किरन तिवारी ने कहा है कि हत्यारों को जेल में रखकर मेहमान नवाजी करने की बजाय उनको जल्द से जल्द फांसी दिलाई जाए। बता दें कि पार्टी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से स्वर्गीय कमलेश तिवारी की पत्नी किरन को हिंदू समाज पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना है।

26 अक्टूबर को किरण संभालेंगी पदभार

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी ने बताया कि 26 अक्तूबर को अध्यक्षा किरन तिवारी अपना पदभार संभाल लेंगी। उधर,शुक्रवार को महमूदाबाद में राम जानकी मंदिर के आवास में दिवंगत हिंदू नेता कमलेश तिवारी की तेरहवीं का कार्यक्रम हुआ। इस दौरान सख्त सुरक्षा व्यवस्था रही।

ये भी पढ़ेंः कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने की कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात, भावुक हुईं मां

सुरक्षा के तहत् सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह, सीओ महमूदाबाद उदय प्रताप सिंह, सीओ बिसवां समर बहादुर आदि फोर्स के साथ मौजूद रहे। बताते चलें कि कमलेश तिवारी की 18 अक्तूबर को लखनऊ के खुर्शीदाबाद स्थित उनके आवास पर दिनदहाड़े हत्या की गई थी। गुजरात एसटीएफ व यूपी पुलिस ने हत्याकांड के तीन साजिशकर्ताओं के साथ दोनों हत्यारों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः लखनऊ के होटल में मिला हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े