Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में झालर से लगी आग, मां-बेटे की जलकर मौत

Mother and innocent son died in a fire in Fatehpur
प्रतिकात्मक फोटो।

कानपुर/फतेहपुरः जिले में हुई एक ह्रदय विदारक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। बताते हैं कि गांव के धर्मेंद्र कुमार पाल लुधियाना में रहकर प्राइवेट जाब करते हैं। शुक्रवार को वह मैहर गए थे। घर में उनकी पत्नी सरिता और दो साल का बेटा अनमोल था। हाल में ही दीपावली की तैयारी को लेकर कमरे में झालर लगाई गई थी। बीती देर रात करीब 2 बजे झालर में शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई। पत्नी सरिता की नींद खुली, लेकिन तबतक बेड और बाकी फर्नीचर पूरी तरह से आग पकड़ चुके थे। दोनों मां-बेटे आग की लपटों में बुरी तरह से घिर गए।

अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

काफी देर बाद शोर सुनकर पास में रहने वाले देवर और ससुर की नींद टूटी। उन लोगों ने सब्बल से दरवाजा तोड़कर किसी तरह सरीता और उसके बटे अनमोल को बाहर निकाला। दोनों बुरी तरह से झुलस चुके थे।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः ललितपुर में 4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, पांचों की मौत

परिजनों ने एंबुलेंस बुलाई और दोनों को अस्पताल ले जाने लगे। बताते हैं कि रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। हरदो स्वास्थ केंद्र में दोनों ने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि सरिता की तीन साल पहले शादी हुई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के अशोक नगर में दिनदहाड़े कैशियर से लूट