Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में लूट को घुसे बदमाशों ने विरोध पर चौकीदार को उतारा मौत के घाट, सनसनी

Sensation caused by murder of watchman of warehouse in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : हाइवे किनारे स्थित आढ़त के गोदाम में छत के रास्ते घुसे अज्ञात बदमाशों ने चौकीदार की गला घोटकर हत्या कर दी। बदमाश वहां लूट के इरादे से घुसे थे। चौकीदार ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसका गला दबा दिया।

रात में रखवाली करते वक्त हुई घटना

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि हाइवे से जुड़ी नई सड़क पर अभय सोनी की गल्ला की आढ़त है। रात में आढ़त की रखवाली करने के लिए अतर्रा थाने के खम्हौरा गांव निवासी काशीप्रसाद कुशवाहा (65) को चौकीदारी के लिए रखा था।

गोदाम मालिक के पहुंचने पर खुलासा

देर शाम शाम को आढ़त में काम करने वाले छह पल्लेदार भी करीब 9 बजे अपने-अपने घरों को चले गए। चौकीदार काशी प्रसाद वहीं मौजूद थे। सुबह आढ़त के मालिक अनिल वहां पहुंचे और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : Unlock-5 : यूपी में 19 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल, पढ़िए पूरी खास खबर..

देर तक भीतर से कोई आवाज नहीं आई तो पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस भी छत के रास्ते भीतर घुसी तो देखा कि वहां तखत पर चौकीदार का शव पड़ा था। पुलिस को जांच-पड़ताल में पता चला कि बदमाशों ने अंदर से दीवार और अलमारी को तोड़ने का भी प्रयास किया था। सूचना मिलने पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, एएसपी महेंद्र सिंह चौहान व सीओ सत्यप्रकाश शर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : बांदा से बड़ी खबर : बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के गड्ढे में डूबकर दो बच्चों की मौत