Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहसः यूपी में दिनदहाड़े ICICI बैंक में डकैती, ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर लाखों लूट ले गए बदमाश

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी में अपराधियों का दुस्साहस सिर चढ़कर बोल रहा है। मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने ICICI बैंक में डाका डालते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 20 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने सबकुछ फिल्मी अंदाज में इतनी तेजी से किया कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। गार्ड ने जब बदमाशों को रोकने के लिए बैंक का गेट बंद करने की कोशिश की तो एक बदमाश ने उसपर पिस्टल तान दी। इसके बाद गार्ड भी पीछे हट गया। बाद में बदमाश दो बैग में लाखों की नगदी लेकर फरार हो गए। खास बात यह है कि इस दौरान लूट की जानकारी पर आसपास के लोगों ने बदमाशों को घेरते हुए उनपर पथराव भी किया। जबाव में बदमाशों ने दुस्साहस दिखाते हुए ताबड़तोड़ हवा में गोलियां चलाना शुरू कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बदमशों ने 10 से 15 राउंड तक गोलियां चलाईं हैं।

दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में दहशत  

बताया जाता है कि दोपहर करीब 1 बजे के आसपास दिनदहाड़े बेहद व्यस्तम इलाके टांडानगर में स्थित आइसीआइसीआइ बैंक की शाखा पर चार बदमाश बाइकों से पहुंचे। इनमें से तीन बदमाश बैंक के भीतर चले गए, जबकि 1 बाहर गेट पर खड़ा रहा। बताते हैं कि अंदर पहुंचे तीनों बदमाशों ने बैंक कर्मियों को असलहों के बल पर धमकाते हुए दो बैगों में रुपए भरवाना शुरू कर दिया। अंदर शोर सुनकर जब बैंक का गार्ड भीतर पहुंचा तो स्थिति को समझते ही बैंक का गेट बंद करने के लिए बाहर की ओर भागा। तभी बाहर गेट पर खड़े चौथे बदमाश ने गार्ड पर पिस्टल तान दी। इसके बाद गार्ड पीछे हट गया और उसने गेट खोल दिया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में छेड़छाड़ का हाईप्रोफाइल मामला, सीएसए के प्रोफेसर के खिलाफ महिला लेक्चरर ने लिखाई रिपोर्ट

इसके बाद बदमाश रुपए से भरे दोनों बैग लेकर बाहर निकल गए। आसपास के लोगों ने जब बैंक में लूट का नजारा देखा तो बदमाशों को घेरते हुए पथराव शुरू कर दिया। पथराव देखते हुए बदमाशों ने ताबड़तोड़़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इससे लोगों में भगदड़ मच गई और बदमाश वहां से फरार हो गए। बताते हैं कि बेहद व्यस्तम इलाके में डकैती की इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर बदमाश आयोध्या मार्ग की ओर भाग निकले। दिनदहाड़े बैंक में डकैती की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी वीरेंद्र मिश्रा, एएसपी अवनीश मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जिले की नाकेबंदी कर रखी है। दूसरी ओर बैंक अधिकारी अभी लूट की सही रकम नहीं बता सके हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि लूट कम से कम 20 लाख रुपए की हुई है।

ये भी पढ़ेंः 34 साल बाद कुकर्म खींच लाए वापस, बाबा बनकर घरों में पूजा-पाठ करा रहा था रेप-हत्याओं का आरोपी