Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

चिन्मयानंद केसः पीड़िता को फिलहाल गिरफ्तारी से राहत, एसआईटी ने लिया था हिरासत में

accused Chinmayananda

समरनीति न्यूज, शाहजहांपुरः चिन्मयानंद पर दुष्कर्म और यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को फिलहाल गिरफ्तारी से राहत मिल गई है। शाहजहांपुर की अदालत ने पीड़िता की अग्रिम जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया है। इसपर 26 सितंबर को सुनवाई होगी। इससे पहले भाजपा सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर रेप और यौन शोषण का आरोप लगाने वाली इस छात्रा को मंगलवार को एसआईटी की टीम ने हिरासत में ले लिया था। बता दें कि छात्रा का नाम चिन्मयानंद से 5 करोड़ रंगदारी मांगने के आरोपों में आ रहा है।

तीन युवकों को पहले ही भेजा जा चुका जेल

एसआईटी पहले ही छात्रा के परिचित तीन युवकों को जेल भेज चुकी है जिनमें से दो आरोपी सचिन और विक्रम को पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है। बताया जाता है कि हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका स्वीकार न होने के बाद छात्रा ने शाहजहांपुर जिला जज की कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसपर कोर्ट सुनवाई करेगी।

चिन्मयानंद के मालिश कराते 16 वीडियो

बताते चलें कि बीती 10 सितंबर को चिन्मयानंद के मालिश कराते हुए एक के बाद एक 16 वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हुए थे। इससे चिन्मयानंद की काफी फजीहत ही नहीं हुई बल्कि कुकर्म भी खुलकर सामने आ गए। चिन्मयानंद के 16 वीडियो जारी होने के बाद एक अन्य वीडियो भी जारी हुआ जिसमें एक छात्रा रंगदारी मांगने वाले लड़कों से बात करती दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म, मालिश के लिए छात्रा को बुलाया था, शर्मिंदा हूं.! गिरफ्तारी के बाद जेल..