Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

पढ़िए ! बांदा DM ने नवोदय विद्यालय में बच्चों को क्या दिए सफलता के टिप्स..

Read ! In Navodaya Vidyalaya, Banda DM Durga shakti nagpal

समरनीति न्यूज, बांदा : नवोदय विद्यालय में बांदा की जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने असेंबली सेड के निर्माण कार्य को विद्यालय को समर्पित किया। सीएसआर बजट के सहयोग से बने इस शेड से स्कूली बच्चों को अब बड़ी सुविधाएं मिलेंगी। गर्मी-बारिश और सर्दी के मौसम में खेलकूद तथा अन्य क्रियाकलापों में आसानी रहेगी।

सोशल एक्टिविटी के लिए निर्मित शेड किया समर्पित

इस अवसर पर डीएम श्री मति नागपाल ने बच्चों को सफलता के टिप्स भी दिए।  उन्होंने कहा कि जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चे बहुत प्रतिभाशील, लगनशील एवं अनुशासन का पालन करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : बीजेपी सांसद पर महिला के गंभीर आरोप, कहा-‘मेरी बेटी के पिता हैं रविकिशन-छिपकर की शादी’

आगे चलकर सभी बच्चे सफलता के नए आयाम हांसिल करेंगे। डीएम ने बच्चों को सफलता के टिप्स दिए। कहा कि शिक्षा के प्रति निरंतर सजग रहें। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में किसी भी प्रकार की कमी न छोड़े। लगातार प्रयास और दृढ़ संकल्प से ही सफलता मिलती है। जब कोई इंसान दृढ़संकल्प के साथ लगातार प्रयास करता है तो ऐसा करने से एक दिन सफलता निश्चित ही कदम चूमती है।

Read ! In Navodaya Vidyalaya, Banda DM Durga shakti nagpal

उन्होंने विद्यालय के छात्र/छात्राओं से कहा कि जल अमूल्य है और जल को बचाने के लिए सदैव तत्पर रहें। जल संरक्षण की दिशा में छोटे-छोटे प्रयास करते रहें। उन्होंने मेधावी छात्र-छात्राओं को को सम्मानित भी किया। इनमें आद्या गुप्ता, सुमेधा त्रिपाठी, अभिषेक आदि शामिल रहे। इस अवसर पर सीडीओ वेद प्रकाश मौर्य, डीडीओ रामशंकर, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी संजीव बघेल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : लोकसभा 2024 : बसपा ने बांदा-चित्रकूट सीट से मयंक द्विवेदी को बनाया प्रत्याशी 

ये भी पढ़ें : लोकसभा2024 : सपा के झंडे तले बाबू सिंह कुशवाहा, जौनपुर से लड़ेंगे चुनाव-बांदा में भी बदलेंगे समीकरण