Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा हार्पर क्लब चुनाव संपन्न, इनके सिर पर सजा जीत का सेहरा..

Ramendra-Manish and Manoj's victory in Banda Harper Club election

समरनीति न्यूज, बांदा : स्थानीय हार्पर क्लब के लिए आज सचिव और क्रीड़ा सचिव पद और वर्किंग कमेटी में वार्ड नंबर-4 के सदस्य के लिए चुनाव हुआ। प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने पूरी ताकत झोंकी। वहीं सदस्यों का उत्साह भी काफी उछाल मारता दिखा। घोषित परिणाम के अनुसार सचिव पद पर मनीष श्रीवास्तव और क्रीड़ा सचिव पद पर रामेंद्र शर्मा विजयी घोषित हुए।

वार्ड नंबर 4 से मनोज पुरवार ने धमाकेदार जीत हासिल की। प्रतिद्वंदी को महज 6 वोटों में ही समेट दिया। मतदान के तुरंत बाद शुरू हुई मतगणना के बाद परिणाम का भी ऐलान हो गया। सचिव पद पर विजयी प्रत्याशी को 135 वोट मिले, जबकि क्रीड़ा सचिव विजयी प्रकत्याशी को 127 वोट मिले।

निर्विरोध सदस्य घोषित हुए ये सभी..

हार्पर क्लब चुनाव में कोषाध्यक्ष समेत 8 वर्किंग कमेटी सदस्य पदों पर पहले ही निर्विरोध निर्वाचन तय हो चुका था। रविवार को उनकी जीत का ऐलान निर्वाचन अधिकारी ने किया।

ये भी पढ़ें : बांदा में पिता के थप्पड़ पर बेटी ने लांघी मर्यादा, युवकों ने किया गैंगरेप, FIR..

कोषाध्यक्ष पद विजय ओमर का एकमात्र नामांकन होने के कारण वह निर्विरोध निर्वाचित हो गए थे। वार्ड नंबर एक से राकेश सिंह, वार्ड नंबर दो से सुनील सिंह गौतम, वार्ड नंबर तीन से मनोज जैन, वार्ड नंबर पांच से भुवनेंद्र रावत, वार्ड नंबर छह से संजय गुप्ता, वार्ड नंबर सात से प्रमोद मिश्रा रजोल, वार्ड नंबर 8 से शेख सउद जमा निर्विरोध सदस्य निर्वाचित घोषित हुए। इस मौके पर संजय गुप्ता, प्रशांत शर्मा मुन्ना समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : UP : 4 IAS के तबादले, रवि कुमार एनजी बने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के CEO