Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

UP : टमाटर की सुरक्षा में बाउंसर-महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, अखिलेश का BJP पर तंज..

Bouncer for security of tomatoes, SP worker put security for sale of tomatoes, said - fear of loot

समरनीति न्यूज, लखनऊ : टमाटर का भाव इस समय आसमान छू रहा है। प्रदेश के कई शहरों में पेट्रोल से ज्यादा महंगा टमाटर बिक रहा है। इसी बीच वाराणसी में सब्जी दुकानदार अजय फौजी ने महंगाई का विरोध जताने का अनोखा तरीका अपनाया है। लंका क्षेत्र के नगवां सब्जी बेचने वाले सपा कार्यकर्ता अजय ने अपनी दुकान पर दो बाउंसर तैनात किए हैं। पूरे शहर में इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसके वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। उधर, सपा ने सरकार को घेरने की कोशिश की है।

अखिलेश यादव ने मांगी टमाटर को Z+ सुरक्षा, बीजेपी पर कसा तंज

इतना ही नहीं दुकानदार ने दुकान पर पोस्टर भी लगाए हैं। इनमें लिखा है कि पहले पैसे दें फिर टमाटर लें। दूसरे पोस्टर पर लिखा है कि टमाटर और मिर्च को न छूएं।

Bouncer for security of tomatoes, SP worker put security for sale of tomatoes, said - fear of loot

सब्जी विक्रेता अजय फौजी का कहना है कि महंगाई की मार में लोग 100 और 50 ग्राम ही टमाटर ले रहे हैं। कहा कि टमाटर की खरीद को लेकर मारपीट हो रही है।टमाटर लूटा भी जा रहा है। कहा कि उन्होंने विवाद से बचने के लिए अपनी दुकान पर दो बाउंसर तैनात किए हैं।

ये भी पढ़ें : Banda : रात में खेत में शराब पार्टी तो सुबह मिला शव, हत्या का आरोप-जांच में जुटी पुलिस  

कहा कि जब सारे टमाटर बिक जाएंगे तो बाउंसर को हटा देंगे। कई लोगों ने कहा है कि दुकानदार सपा का कार्यकर्ता है। इसलिए महंगाई का विरोध करते हुए चर्चा में आना चाहता है। उसकी पूरे शहर में चर्चा भी हो रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा है कि बीजेपी को टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है।

ये भी पढ़ें : Banda : ओवरलोडिंग में ट्रक चालकों की जानलेवा चालाकी, नंबर प्लेट में गड़बड़ी का खुलासा, RTO ने कराई FIR..