Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : रेल में TT की गुंडागर्दी, यात्री पर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो सस्पेंड

Gunda TTE ! on rail TTE Slapped to Passenger

समरनीति न्यूज, लखनऊ : सोशल मीडिया पर आज एक वायरल हुए वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। वीडियो में ट्रेन के अंदर टीटीई एक यात्री थप्पड़ बरसा रहा है। उससे मारपीट कर रहा है। वीडियो में यात्री के साथ इस टीटीई की गुंडागर्दी साफ दिखाई दे रही है। यात्री बार-बार कह रहा है कि साहब हमसे क्या गलती हो गई, मार क्यों रहे हैं। फिर भी टीटीई नहीं मान रहा और मारपीट कर रहा है। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि टीटीई टोकने पर एक अन्य यात्री से भी गाली-गलौज करने लगा।

वीडियो वायरल होने पर यूजर्स ने लगाई क्लास

एक अन्य यात्री ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल हुआ तो रेलवे में खलबली मच गई। फिर कुछ ही घंटे बाद रेलवे ने गुंडे टीटीई को सबक सिखाया और उसे सस्पेंड कर दिया। साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए।

बरौली-लखनऊ एक्स. में गोरखपुर रूट पर घटना

टीटीई की गुंडागर्दी का यह पूरा घटनाक्रम बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (ट्रेन नं-15203) का बताया जा रहा है। घटना ट्रेन में गोरखपुर-लखनऊ रूट पर हुई। जानकारी के अनुसार एक युवक ट्रेन से सफर कर रहा था।

UP : ट्रेन में TTE ने महिला के सिर पर किया…, नौकरी से बर्खास्त

टीटीई का नाम प्रकाश है जो यात्री से टिकट मांगने पहुंचता है और फिर उसे बिल्कुल गुंडे की तरह पीटने लगता है। एक अन्य यात्री ने टीटीई का वीडियो बना लिया। वीडियो में पूरी घटना कैद हो गई।

रेलवे ने TTE को सस्पेंड कर, जांच के दिए आदेश

बाद में ट्विटर पर घटना को शेयर किया तो यूजर्स ने टीटीई के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की। साथ ही कई यूजर्स ने टीटीई के इस कुकृत्य की जमकर आलोजना भी की। रेलवे ने प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए टीटीई प्रकाश को सस्पेंड कर दिया। साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट्स किया है कि अगर एक बार मान लिया जाए कि युवक के पास टिकट नहीं था तो भी टीटीई को उसे पीटने का अधिकारी किसने दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जनता को कीड़ा न समझें। ऐसे टीटीई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें : UP : रेल में महिला वकील से छेड़खानी करने वाला TTE बर्खास्त, यह है पूरा मामला