Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ट्रेन में TTE ने महिला के सिर पर किया…, नौकरी से बर्खास्त

TTE urinates on woman's head in Akal Takht Express train sacked from job after arresting

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिहार से अमृतसर जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार रात एक महिला यात्री के सिर पर टीटीई ने पेशाब कर दिया। इससे ट्रेन में हड़कंप मच गया। महिला के पति और दूसरे यात्रियों ने टीटीई को पकड़ लिया। बाद में जब ट्रेन लखनऊ रेलवे स्टेशन पहुंची तो उसे जीआरपी के हवाले कर दिया गया। बताते हैं कि टीटीई मुन्नालाल नशे की हालत में था।

रेलवे ने तत्काल किया नौकरी से बर्खास्त

मामले की जानकारी मिलते ही रेल मंत्री ने टीटीई की बर्खास्तगी के आदेश दिए। साथ ही कहा कि ऐसे मामलों में सरकार जीरो टालरेंस पर कायम हैं। टीटीई को न्यायिक हिरासत में पेश किया गया है। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें : रेलवे यात्री से लूट, स्टेशन के पास लहूलुहान कर नगदी-कपड़े ले भागे

आरोपी टीटीई सहारनपुर डिवीजन में तैनात है। उसका नाम मुन्ना लाल है। यात्रा के समय वह ड्यूटी पर नहीं था, बल्कि ट्रेन से सहारनपुर जा रहा था। खास बात यह है कि पीड़ित महिला के पति भी अमृतसर रेलवे में डिप्टी एसएस के पद पर कार्यरत हैं। वह पत्नी के साथ अमृतसर जा रहे थे।

सहारनपुर में तैनात है टीटीई मुन्ना लाल

सीओ जीआरपी संजीव सिन्हा का कहना है कि बिहार के रहने वाले टीटीई मुन्ना लाल कोच नंबर ए-1 में 31 नंबर बर्थ पर था और पीड़ित महिला बगल वाले कूपे में बर्थ नंबर 41 पर लेटी थीं। बताते हैं कि रात में मुन्ना लाल नशे में उठा और पीड़िता पर पेशाब कर दिया। सहयात्रियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा भी। उधर, मामले की जानकारी होते ही रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने ऐसी घटनाओं के प्रति जीरो टालरेंस नीति के तहत सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। टीटीई को बर्खास्त कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट : इंस्टा रील से परिवार खत्म, बेटी-पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले पिता ने खुद भी लगाई फांसी