Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

निकाय चुनाव : BJP की दूसरे चरण के प्रत्याशियों की सूची 21 अप्रैल के बाद, पढ़िए पूरी खबर..

UP civic elections : this master plan of BJP, distance from contractors and mining businessmen in ticket, but preference to them

आशा सिंह, लखनऊ : यूपी नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के भाजपा प्रत्याशियों की लिस्ट 21 अप्रैल के बाद जारी होगी। पार्टी ने क्षेत्रीय स्तर पर दूसरे चरण के लिए प्रत्याशियों के चयन पर मंथन शुरू कर दिया है। दरअसल, दूसरे चरण में मेरठ, शाहजहांपुर, अयोध्या, बरेली, बांदा, अलीगढ़, कानपुर समेत कुल 95 नगर पालिका परिषद और 268 नगर पंचायतों के लिए चुनाव होना है।

सीएम योगी की मौजूदगी में होगी कोर कमेटी की मीटिंग

दूसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने का सिलसिला सोमवार को शुरू हो चुका है। 24 अप्रैल तक नामांकन दाखिल होंगे। इसी क्रम में भाजपा ने नगर पालिका अध्यक्ष और महापौर पद के प्रत्याशियों के चयन के लिए पैनल बनाना शुरू भी कर दिया है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : BJP ने जारी की 10 महापौर की सूची, लखनऊ से सुषमा खरकवाल   

सूत्रों के अनुसार पैनल पर जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कोर कमेटी की मीटिंग होगी। 21 अप्रैल को प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिहं चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह महापौर प्रत्याशियों के चयन के लिए पैनल लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व से मिलने जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कहना है कि 21 अप्रैल के बाद दूसरे चरण के प्रत्याशी घोषित होंगे।

ये भी पढ़ें : खास खबर : BJP की लिस्ट में बाहरी-ठेकेदार और धनाड्य सबसे आगे, जिला कमेटी आज फाइनल करेगी नाम