Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी का तूफानी दौरा, सड़कों का लोकार्पण-समस्याओं का निस्तारण

MLA Prakash Dwivedi listened to the problems along with the release of roads in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने विधानसभा के बिसंडा मंडल समेत पूरे क्षेत्र का तूफानी दौरा किया। कई जगहों पर सीसी रोड का लोकार्पण करने के साथ ही गांवों में बैठकर ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं। अधिकारियों को बुलाकर निस्तारण भी कराया। इस दौरान सबसे बड़ा मामला बुंदेलखंड एक्सप्रेस से जुड़ा धूरी गांव का था।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर आउटर पास की समस्या निपटी

वहां हजारों ग्रामीणों का कहना था कि धूरी गांव से गुजरने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक आउटर पास की जरूरत है। विधायक ने लोगों की बात सुनीं, समस्या को सही पाया। इसके बाद यूपीडा के अधिकारियों को बुलाकर उनके साथ विचार-विमर्श किया। साथ ही नया प्रस्ताव बनाकर ग्रामीणों की समस्या दूर करने को कहा।

विधायक से मिलने को चौपाल में जुटे लोग

सदर विधायक ने लोगों से कहा कि कोरोना संकट काल में खुद का बचाव भी करें। सरकार उनके साथ है और वह खुद भी जनता के साथ हैं। विधायक ने कहा कि किसी तरह का संकट है तो उनके पास आएं।

MLA Prakash Dwivedi listened to the problems along with the release of roads in Banda

विधायक ने बिसंडा मंडल क्षेत्र के गांव ग्राम इटरा, मिलौली, उमरेहंडा, धूरी, अमवा में बैठकें कीं। लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुना और उनका निस्तारण भी किया। बिसंडा नगर में उनके द्वारा दो-दो सीसी सड़कों का लोकार्पण किया गया।

सड़कों के लिए जनता ने दिया विधायक को धन्यवाद

बताते हैं कि इन सड़कों की लोगों का काफी समय से जरूरत थी। लोग बरसात में रास्ते में पानी भरने से परेशान रहते थे। अब सड़कें बनने से लोगों ने राहत महसूसी की। साथ ही विधायक को धन्यवाद दिया। उनका सम्मान किया।

MLA Prakash Dwivedi listened to the problems along with the release of roads in Banda

इसी तरह बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के अंतर्गत ग्राम धूरी के एक आउटर पास के लिए वहां के ग्रामीण लंबे समय से मांग कर रहे थे। लोगों ने विधायक से इस मामले में मांग करते हुए समस्या बताई।

ये भी पढ़े : बांदा : सदर विधायक ने 12 सड़कों का लोकार्पण किया  

मामले में सदर विधायक ने यूपीडा के अधिकारियों को बुलाकर ग्रामीणों की समस्या से अवगत कराते हुए प्रस्ताव बनाकर समस्या दूर करने को कहा। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए ही काम किया जाए। इस दौरान सदर विधायक के साथ मंडल अध्यक्ष रंजीत सिंह, महामंत्री संगम गुप्ता, जिला मंत्री राजर्षि शुक्ला, जिला मंत्री राजाराम साहू, ज्ञानदत्त पांडे, जितेंद्र गुप्ता, नरेश गुप्ता, रामजी तिवारी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़े : बांदा : सदर विधायक ने 12 सड़कों का लोकार्पण किया