Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : हैलट में बढ़ेंगे कोरोना के 30 बेड, 160 पैरा मेडिकल स्टाफ की नियुक्ति

Kanpur: 30 beds of Corona will be increased in Halat, 160 foot appoint medical staff

समरनीति न्यूज, कानपुर : कोरोन संकट से काफी ज्यादा जंग लड़ने वाले कानपुर के हैलट अस्पताल में अब 30 बेड और बढ़ने जा रहे हैं। ये बेड कोरोना मरीजों के लिए होंगे। इतना ही नहीं हालात को देखते हुए जीएसवीएम मेडिकल कालेज प्रशासन ने 160 पैरा मेडिकल स्टाफ की भी नियुक्ति कर दी है। अब कोरोना मरीजों के लिए कुल 350 बेड पूरे हो जाएंगे। अबतक यहां करीब 200 बेड मौजूद हैं।

अपर मुख्य सचिव की वीडियो कांफ्रेंसिंग हुई

साथ ही 120 बेड की व्यवस्था वार्ड नंबर 1 और 4 में की जा रही है। इस मामले में मंगलवार को कलेक्ट्रेट में वीडियो कांफ्रेंसिंग में अपर मुख्य सचिव डा. रजनीश दुबे, कानपुर मेडिकल कालेज के डाक्टरों और अधिकारियों से रूबरू हुए।

ये भी पढ़े :  कानपुर : DM बंगले पर फूटा कोरोना बम, 44 की जांच में 2 अफसर-10 कर्मचारी संक्रमित, कुल 348

उन्होंने हैलट में भर्ती कोरोना मरीजों का पूरा रिकार्ड लिया। साथ ही अन्य जानकारियां भी लीं।इस मौके पर वीसी में डा दुबे की ओर से कहा गया कि रिक्त पदों की रिपोर्ट भी ली गई है।

स्टाफ नर्स, वार्ड ब्वाय-सफाई कर्मियों की भर्ती

बता दिया गया है कि हैलट में 25 स्टॉफ नर्स, 75 वार्ड ब्वाय और 60 सफाई कर्मी को नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि सभी एक के बाद ज्वाइन भी कर रहे हैं। मेडिकल कालेज की उप प्राचार्य प्रोफेसर रिचा गिरि का कहना है कि हैलट में अब कोरोना मरीजों के लिए कुल 350 बेड हो जाएंगे।