Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शादी का कार्ड बांटने जा रहे मामा-भांजे को बालू भरे ट्रक ने रौंदा, एक की मौत-दूसरा गंभीर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः हमीरपुर जिले के रहने वाले एक व्यक्ति की हादसे में मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि दोनों शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे और रिश्ते में मामा-भांजे थे। बाइक सवार मामा-भांजे को बालू भरे ट्रक ने रौंद दिया। बाइक चला रहे मामा की मौके पर मौत हो गई। भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला।

जालौन का रहने वाला था युवक  

बताया जाता है कि हमीरपुर जिले के भैंसमरी गांव निवासी सुरेश (48) बुधवार रात अपने कोटरा (जालौन) निवासी भांजे रामप्रकाश (32) के साथ बाइक पर गिरवां के बहेरी गांव शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे। इसी दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के खूंटी चैराहा के पास बालू लदे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और रौंदता हुआ निकल गया। कुछ देर बाद बाइक चला रहे मामा सुरेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि भांजे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। वहीं परिजनों का कहना है कि मृतक किसान थे।

घायल पप्पू यादव ने तोड़ा दम 

उधर, नरैनी कोतवाली क्षेत्र के रमपुरवा निवासी पप्पू यादव (42) ने कानपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताते हैं कि पप्पू लगभग सप्ताहभर पहले गिरवां थाना क्षेत्र के बांसी गांव के पास बाइकों की टक्कर में घायल हो गया था। उसे जिला अस्पताल में कानपुर के हैलट रेफर कर दिया गया था। हैलट में उपचार के दौरान बुधवार रात उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जमीन के लिए भाई ने ली दिव्यांग भाई की जान, बेरहमी से किया कत्ल..