Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी समेत 5 पर F.I.R. दर्ज

समरनीति न्यूज, लखनऊः हरियाणवी डांसर सपना चौधरी समेत पांच लोगों के खिलाफ राजधानी लखनऊ में मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा आशियाना थाने में देर रात लिखा गया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि आयोजकों से विवाद के बाद सपना चौधरी आयोजित होने वाले डांडिया कार्यक्रम में हिस्सा लेने नहीं पहुंची थीं।

स्मृति उपवन में था कार्यक्रम, सपना के न आने से हुआ हंगामा, तोड़फोड़ 

इस कारण कार्यक्रम स्थल पर बड़ा हंगामा हुआ था। लोगों ने तोड़फोड़ और पथराव किया था। इस कारण वहां भगदड़ मच गई थी। दरअसल, राजधानी के आशियाना इलाके में गत दिवस डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी का आयोजन होना था।

सपना ऐन वक्त पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं थीं। कार्यक्रम का टिकट ढाई हजार रुपए था और सपना ने पहुंचने से कार्यक्रम देखने पहुंचे हजारों की भीड़ बेकाबू हो गई थी। भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया था।

इस कारण वहां भगदड़ मच गई थी। बताते चलें कि लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में स्मृति उपवन में शनिवार को सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट का प्रोग्राम होना था। इसका काफी समय से प्रचार-प्रसार जारी था।

कार्यक्रम के महंगे टिकट भी बड़ी संख्या में बिक चुके थे। जानकारों का कहना है कि आयोजकों तथा सपना चौधरी के बीच विवाद के बाद सपना ने ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ कार्यक्रम में आने से साफ मना कर दिया।

रात 8 बजे तक लगभग 25 हजार लोगों की भीड़ कार्यक्रम देखने को जुट चुकी थी। लगभग साढ़े 9 बजे के आसपास आयोजकों ने बताया कि सपना चौधरी नहीं आएंगी। यह सुनते ही भीड़ भड़क गई और जमकर बवाल किया। पथराव और तोड़फोड़ के बाद भगदड़ मच गई।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

इसमें 3-4 लोग घायल भी हुए। इसके बाद आयोजक वहां से भाग निकले। पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट (आयोजककर्ता) व सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बताया जाता है कि अपनी पसंदीदा डांसर सपना को देखने के लिए कुछ लोगों ने दोगुनी कीमत पर टिकट खरीदे थे।