Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के सिमौनीधाम में वॉलीबाल प्रतियोगिता में किसान स्पोर्ट्स क्लब बड़ोखर ने बाजी मारी

Kisan Sports Club wins in Volleyball competition in Simaunidham, Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के सिमौनीधाम मेले में हुए वॉलीबाल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में किसान स्पोर्ट्स क्लब के नवोदित खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा दिया। किसान स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने आदर्श बजरंग इटंर कालेज की टीम को रौचक मुकाबले में 22-25, 25-11, 25-17 तथा 25-14 के अंतर से हराया। इस मुकाबले में बड़ोखरखुर्द की ओर से विकल्प सिंह, अभिषेक सिंह, हर्ष शर्मा, कुशल सिंह का जबरदस्त प्रदर्शन रहा।

खिलाड़ियों ने किया जोरदार प्रदर्शन

उपविजेता टीम की तरफ से कपिलदेव सिंह, नोमान, तमीम, आरिफ, हामिद का प्रदर्शन भी काबिले तारीफ रहा। समापन समारोह के मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर तिंदवारी जाकिर हुसैन ने विजेता एवं उपविजेता दोनों टीमों को नगद पुरस्कारों से सम्मानित किया। फाइनल मुकाबले के रेफरी राहुल शुक्ला तथा महेश गर्ग रहे। स्कोर शीट पर सुरेंद्र द्विवेदी, सुधा राजपूत तथा तकनीकी सहयोग प्रदीप कुमार ने दिया। कार्यक्रम का संचालन एवं कमेंट्री डा. इंद्र वीर सिंह ने किया। अंत में उपक्रीडा अधिकारी शैलेन्द्र कुशवाहा ने सभी का आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा