Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन, जिले को मिलेंगी ये दो बड़ी सौगात..

Union Health Minister Dr. Harsh Vardhan reached Banda, district will get two big gifts

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड के बांदा के सिमौनीधाम में बायो सेफ्टी लैब (बीएसएल)-4 और राष्ट्रीय संक्रामक संस्थान जल्द बनेगा। आज गुरुवार को सिमौनीधाम मेले के आखिरी दिन यहां पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन ने इसकी जानकारी देते हुए उक्त जमीन का भी निरीक्षण किया। इस विषय में मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने बताया है कि प्रदेश में यह पहला बीएसएल-4 और राष्ट्रीय संक्रामक संस्थान बनने जा रहा है। इसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। जमीन का निरीक्षण खुद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन द्वारा किया गया।

जमीन का निरीक्षण कर केंद्रीय मंत्री ने की बैठक

जमीन का निरीक्षण करने के बाद केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने इस संबंध में जिले के उच्चाधिकारियों से भी चर्चा की। बबेरू तहसील के गांव सिमौनी में स्थित आश्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री सुबह करीब 11 बजे पहुंचे। वहां बाबा का आशीर्वाद लिया और आयोजक व अधिकारियों से मुलाकात की। मेला स्थल में ही बने अलग कक्ष में कमिश्नर गौरव दयाल, जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह, मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डा. मुकेश यादव व सीएमओ के साथ बैठक करते हुए चर्चा की। मुख्य अतिथि के मंच पर केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन व स्वामी अवधूत महाराज मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा