Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा ब्रेकिंग : देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म, पिता को आपबीती बता फफक पड़ी पीड़िता

UP: 2 including VDO charged with gangrape, FIR registered

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से रिश्तों को कलंकित करने वाली खबर सामने आ रही है। एक कामांध युवक ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक 26 साल की विवाहिता घर में अकेली थीं। उनके पति पास के दूसरे मकान में किसी काम से गए थे। इसी का फायदा आरोपी ने उठाया। बताते हैं कि घटना के समय पीड़िता की सास भी घर में नहीं थीं। ऐसे में पीड़िता अकेली थीं। 

पुलिस बोली, आरोपी को भेज रहे जेल

पीड़ित महिला का आरोप है कि उन्हें अकेला पाकर देवर ने दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं जब उन्होंने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़ित महिला से कहा कि अगर किसी से शिकायत की तो वह उसकी व बच्चे की हत्या कर देगा। पीड़िता और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी गई।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में डाक्टर के अपहरण का मामला, सेक्स रैकेट-हनीट्रैप में उलझी पुलिस

पीड़िता ने मायके फोन करके पिता व भाई को भी आपबीती बताई। बेटी को रोते-बिलखता सुन पिता और भाई तुरंत ही उसकी ससुराल पहुंचे और उसे संभाला। पीड़िता के पिता रात में उन्हें लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि पीड़िता की डाक्टरी जांच कराई जा रही है। वहीं आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : होटल में नर्स से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, जेई का बेटा भी शामिल