Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : 7 दिन से लापता महिला डॉक्टर का शव नाले में मिला, हड़कंप मचा

Banda's female surgeon accused of illegal extortion from patients, CMO investigated

समरनीति न्यूज, कानपुर : घर से टहलने निकलीं एक महिला डाक्टर का शव नाले में पड़ा मिला है। शव मिलने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। महिला डाक्टर 11 फरवरी को अपने घर से निकली थीं। रविवार शाम गुजैनी थाना क्षेत्र के तात्या टोपेनगर में नाले में उनका शव पड़ा मिला है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिटायर्ड बैंक कर्मी की बेटी थीं रिचा भारती

जानकारी के अनुसार बर्रा-8 के रिटायर्ड बैंक कर्मी राम निवास की बेटी रिचा भारती (34) ने आजमगढ़ से MBBS की पढ़ाई कर चुकी थीं। कुछ दिन पहले वह घर की छत से गिर गई थीं। इससे उनका नर्वस सिस्टम भी खराब हो गया था।

ये भी पढ़ें : UP : अचानक बरेली पहुंचे सीएम योगी, पढ़िए यह खबर..

परिजनों का कहना है कि वह स्वास्थ संबंधित परेशानियों को लेकर काफी तनाव में रहती थीं। 11 फरवरी को वह घर से टहलने की बात कहकर निकली थीं। इसके बाद से वह लापता थीं। परिजनों ने गुजैनी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

पुलिस और परिवार दोनों कर रहे थे तलाश

पुलिस और परिवार दोनों ही उन्हें तलाश रहे थे। परिवार में मां और भाई ऋषभ हैं जो नामी आईटी कंपनी में काम करते हैं। गुजैनी थाना प्रभारी विनय तिवारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : UP : कचहरी में अधिवक्ता पर ताना तमंचा, साथियों ने पकड़ा-रिपोर्ट दर्ज