Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में दर्दनाक हादसे, होमगार्ड समेत 3 लोगों की मौत

Banda: Tractor crushes two friends riding bike, both dead
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में बीते पिछले कुछ घंटों में हुए अलग-अलग हादसों में एक होमगार्ड समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का शिकार दो सगे भाई भी हुए। इनमें से एक भाई की मौत हो गई। वहीं दूसरा घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेदा गांव के रामकरन (30) सोमवार दोहपर अपने छोटे भाई राजकरन (25) के साथ बाइक से बांदा इलाज कराने आ रहे थे। सीओ सदर अजय कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाले डंफर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वाहन को कब्जे में ले लिया है।

चिल्ला थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

बताते हैं कि बाइक रामकरन चला रहे थे। तभी मवई गांव के पास पीछे से आ रहे डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। अनियंत्रित बाइक गिरने से उसपर सवार रामकरन डंपर के पिछले पहिए के नीचे आ गए। इससे उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरा भाई घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों को समझाते हुए सांत्वना दी।

ये भी पढ़ें :  ‘समरनीति न्यूज’ की खबर से MP के बालू सिंडीकेट में खलबली, मैनेजमेंट ने बदला पैंतरा  

उधर, देहात कोतवाली क्षेत्र के लामा गांव के रामप्रताप (56) होमगार्ड थे। उनकी ड्यूटी डीएम आवास में लगी थी। बताते हैं कि वह करीब एक सप्ताह पहले मोपेड से आ रहे थे। इसी दौरान देहात कोतवाली के पास अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गिरवां थाना क्षेत्र में तीसरा हादसा

एक अन्य घटना में गिरवां थाना क्षेत्र के मकरी गांव के अंतिम कुमार मिश्रा (30) अपने साथी मुन्नी लाल के साथ करतल में ढाबा खोलने गए थे। शनिवार रात साथी राजकुमार (28) के साथ पैदल करतल लौट रहे थे। बताते हैं कि तेज रफ्तार बुलेरो ने दोनों को टक्कर मार दिया। दोनों को घायल हालत में मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां युवक अंतिम की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला से घर में घुसकर रेप, धमकी देकर आरोपी फरार