Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

UP : कचहरी में अधिवक्ता पर ताना तमंचा, साथियों ने पकड़ा-रिपोर्ट दर्ज

Pointing gun at advocate in Banda court

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा कचहरी में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक व्यक्ति ने अधिवक्ता पर तमंचा तान दिया। अधिवक्ता ने साथियों की मदद से आरोपी को तमंचे समेत पकड़ लिया। इसके बाद उसे सीजेएम कोर्ट को सौंप दिया गया। सीजेएम के आदेश पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

घटना से कचहरी में हड़कंप मचा

जानकारी के अनुसार शहर की स्वराज कालोनी निवासी अधिवक्ता अरविंद पांडे शनिवार दोपहर अपने बस्ते पर बैठे काम निपटा रहे थे। तभी वहां चित्रकूट जिले के रौली कल्यानपुर गांव का 65 वर्षीय बृजगोपाल तिवारी पहुंचा। बताते हैं कि वह अधिवक्ता से अभद्रता करने लगा।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला से घर में घुसकर रेप, धमकी देकर आरोपी फरार 

फिर 315 बोर का तमंचा निकालकर अधिवक्ता की कनपटी पर लगा दिया। अचानक इस हरकत का अधिवक्ता ने विरोध करते हुए तमंचा छीन लिया। फिर आसपास के वकीलों ने उसे पकड़कर सीजेएम कोर्ट को सौंप दिया।

पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ

सीजेएम भगवान दास गुप्ता ने पूरे मामले में कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं। अधिवक्ता अरविंद पांडे का कहना है कि उन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। उधर, शहर कोतवाल अनूप दुबे का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तमंचा-कारतूस भी बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में करंट से युवक की मौत-डीजे बजाते समय दर्दनाक हादसा