Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कौशांबी में घर में घुसा अनियंत्रित डंपर, पति-पत्नी समेत चार की मौके पर मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कौशाम्बी : जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में आज चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी शामिल हैं। बताया जाता है कि यह हादसा जिले के करारी थाना क्षेत्र में एक ट्रक के घर में घुस जाने के कारण हुआ। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच चुका है। बताया जाता है कि कौशाम्बी जिले के करारा थाना क्षेत्र के सादिकपुर सिमराहा गांव में बुधवार तड़के सुबह लगभग पौने 4 बजे हादसा हो गया। एक अनियंत्रित डंपर अनियंत्रित होकर गांव के शिव प्रताप नाम के व्यक्ति के घर में घुस गया।

सुबह पौने 4 बजे करीब हादसा  

इससे घर में मौजूद लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला। घर के मालिक शिव प्रताप और उनकी पत्नी व नाती और नातिन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिव प्रताप का पुत्र अजय बाल-बाल बच गया।

ये भी पढ़ेंः इनकम टैक्स विभाग का कर्मचारी निकला साल्वर गैंग का सरगना, एसटीएफ ने कानपुर में पकड़ा

घटना के बाद गांव के लोग भागकर घटनास्थल पर पहुंचे और घर के लोगों को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान ट्रक चालक और क्लीनर मौके पर मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर भाग निकले।

ग्रामीणों ने शव रोके 

हादसे की सूचना मिलने पर आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जेसीबी की सहायता मलबा हटाने की कोशिश की। उधर, जब पुलिस मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने जाने लगी तो ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ कैशियर लूट-हत्याकांड के बदमाशों के सीसीटीवी फुटैज आए सामने, बताने वाले को 50 हजार ईनाम

बताया जाता है कि ग्रामीणों से पुलिस की झड़प भी हुई। गुस्साए ग्रामीणों ने शवों को एंबुलेंस से बाहर निकालकर रख लिया। ग्रामीणों का कहना था कि मंझनपुर के विधायक लाल बहादुर को मौके पर बुलाया जाए। इसके बाद ही वह शवों को ले जाने देंगे। समाचार लिखे जाने तक मौके पर हंगामा मचा हुआ था।