Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में अपराधियों ने कोचिंग संचालक के सिर में सटाकर मारी गोली, अस्पताल में लड़ रहा मौत से जंग

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर की कोचिंग मंडी काकादेव में वर्चस्व को लेकर खूनी ककहरा भी जारी है। मंगलवार को देर शाम एक और कोचिंग संचालक की गोलियां बरसाकर हत्या का प्रयास किया। कोचिंग संचालक का नाम अभिषेक है और वह जालौन के रहने वाले थे। यह कातिलाना हमला उस वक्त किया गया जब वह गाड़ी को घर के बाहर पार्क कर रहे थे। हमलावरों ने एक गोली उनके सिर में मारी जबकि दूसरी चल नहीं सकी। कोचिंग के छात्रों ने अभिषेक दिवोलिया (35) को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घर के बाहर कार पार्क करते समय बाइक सवारों ने मारी गोली 

बताते हैं कि आईआईटी इंटरेन्स के लिए फिजिक्स की कोचिंग चलाने वाले अभिषेक गाड़ी से मंगलवार शाम घर पहुंचे थे। वह कोचिंग से गोपाला टॉवर (नमक फैक्ट्री चौराहा) के पास अपने घर बाहर कार पार्क कर रहे थे। तभी पीछे से बाइक सवार दो हमलावरों ने आकर उनपर गोलियां चलाईं।

ये भी पढ़ेंः इनकम टैक्स विभाग का कर्मचारी निकला साल्वर गैंग का सरगना, एसटीएफ ने कानपुर में पकड़ा 

एक गोली अभिषेक के सिर के नीचे जबड़े में लगी। खून से लथपथ अभिषेक घर के भीतर की ओर भागे। वहां खून से लतपत अभिषेक को देखकर उनके भाई संजीव, भाभी सुमन और भतीजी तनु व मानसी घबराकर चीखने लगे। परिवार के लोगों ने अभिषेक को पड़ोसी की मदद से रीजेंसी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।

अभिषेक।

हमलावार वहां से हवा में असलहे लहराते हुए फरार हो गए। बताते चलें कि इससे पहले कोचिंग व्यवसाय में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो कोचिंग संचालकों की सरेआम हत्या की जा चुकी है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में जांच अधिकारी (सीओ) को फोन करके फांसी पर झूली गैंगरेप पीड़िता, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

वहीं दूसरी ओर एसपी पश्चिम संजीव सुमन का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही घायल कोचिंग संचालक के बयान मिलने के लिए उनके ठीक होने का भी इंतजार किया जा रहा है।

जालौन के अभिषेक ने धनबाद से किया था बीटेक

बताया जा रहा है कि आधी रात को आपरेशन करके गोली निकाल दी है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। मूल रूप से जिला जालौन के कुसमरा के रहने वाले अभिषेक ने आइआइटी धनबाद से 2009 में बीटेक किया था। इसके बाद वह शहर में कोचिंग पढ़ा रहे थे। बताते हैं कि इससे पहले किसी अन्य कोचिंग में पढ़ाते थे।