Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

दिल्ली से दिपावली मनाने खुशी-खुशी जा रहा था घर, रास्ते में हैवानों ने बेरहमी से मार डाला

समरनीति न्यूज : दिल्ली से अपने घर खुशी-खुशी दिपावली मनाने जा रहे युवक का कत्ल हो गया। उसका शव गांव के बाहर ही एक कुंए में पड़ा मिला है। बताया जा रहा है कि मृतक के सिर पर चोटों के काफी निशान हैं और शरीर अर्द्धनग्न है। चोटों के निशान से साफ है कि उसकी हत्या धारदार हथियारों से काटकर बड़ी ही बेरहमी से की गई है।

एसपी ने कहा, जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारे 

उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्यारों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। उनकी गिरफ्तारी के लिए तेजी से कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि हरदोई जिले के पचदेवरा इलाके के बीरमपुर गांव के रहने वाले संजय का युवक दिल्ली में रहकर काम करता था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में अपराधियों ने कोचिंग संचालक के सिर में सटाकर मारी गोली, अस्पताल में लड़ रहा मौत से जंग

उसके भाई रामबख्श ने बताया है कि वह रविवार को दिल्ली से दिपावली मनाने के लिए घर लौट रहा था। घर के लोग उसका इतंजार कर रहे थे लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। परिवार के लोगों को चिंता थी और रिश्तेदारी में उनकी जानकारी कर रहे थे।

गांव के बाहर कुएं में मिला शव 

इसी बीच जानकारी मिली कि गांव के बाहर कुएं में एक शव पड़ा है। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान संजय के रूप में हुई तो परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार

परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि प्राथमिक तौर पर हत्या की बात लग रही है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा गया है। कहा कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।