Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

फिल्मी स्टाइलः पति को पुलिस हिरासत से भगाने को हत्याभियुक्त की पत्नी ने नशीली फ्रूटी पिला 3 सिपाहियों को किया बेहोश, नाकाम

जीआरपी की पकड़ में हत्याभियुक्त अपराधी अमन दुबे।

समरनीति न्यूज, कानपुरः इटावा के औरेया से पेशी पर कानपुर आए एक हत्याभियुक्त अपराधी ने फिल्मी अंदाम में भागने की कोशिश में सुरक्षा में आए तीन सिपाहियों को बड़ी चालाकी से फ्रूटी में पत्नी से नशीला पदार्थ मिलाकर पिलवा दिया।

कानपुर पेशी पर आया था औरेया का हत्याभियुक्त, सेंट्रल रेलवे स्टेशन की है घटना 

सिपाहियों को बेहोश कर दिया। लेकिन एक सिपाही के थोड़ा होश में रहते हुए समय रहते कानपुर सेंट्रल स्टेशन की जीआरपी को सूचित करने और जीआरपी की सक्रियता से हत्याभियुक्त भाग नहीं पाया।

सिपाही चंद्रपाल।

तीनों सिपाहियों को नशे की हालत में इलाज के लिए केपीएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि हत्याभियुक्तों को हवालात में रखा गया है। बताते हैं कि औरेया का रहने वाला अमन दुबे की हत्या के एक मामले में आज कानपुर कोर्ट में पेशी थी। उसे औरेया पुलिस लाइन्स के तीन सिपाही, मुकेश यादव, चंद्रभान सिंह और चंद्रपाल पेशी पर लेकर कानपुर पहुंचे थे।

सिपाही चंद्रेश सिहं

कानपुर से वापसी के दौरान तीनों सिपाही, हत्याभियुक्त को लेकर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंचे। वहां ट्रेन का इंतजार कर रहे थे कि इसी दौरान हत्याभियुक्त के मिलने वाले कुछ लोग वहां पहुंचे और अपराधी को फ्रूटी पिलाई। साथ ही सिपाहियों को भी पीने को दी। पहले सिपाहियों ने मना किया लेकिन बाद में उन्होंने लेकर पी ली। फ्रूटी पीते ही दो सिपाही चंद्रभान और चंद्रपाल तुरंत बेहोश होकर गिर पड़े।

सिपाही मुकेश यादव।

जबकि तीसरे सिपाही मुकेश को थोड़ा होश रहा। उसने आसपास के लोगों से थोड़ी मदद का इशारा किया और जीआरपी को सूचित किया। उधर, जीआरपी इंस्पेक्टर राम मोहन राय की सक्रियता से तुरंत ही सिपाहियों को संभालते हुए हत्याभियुक्त को घेर लिया गया। उसके साथी रेलवे पुलिस को आते देख वहां से फरार हो गए। तीनों सिपाहियों का केपीएन अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि अपराधी को पुलिस कस्टडी में रखा गया है। पुलिस का कहना है कि फ्रूटी हत्यारोपी की पत्नी उमा फ्रूटी लेकर आई थी। उसी फ्रूटी में कुछ मिला दिया गया था जिसकी वजह से तीनों सिपाही बेहोश हो गए।