Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

अमेठी-बिजनौर और जौलान-उन्नाव समेत कई जिलों में बड़ा फेरबदल, 11 पीपीएस इधर से उधर

समरनीति न्यूज, लखनऊः शासन ने 11 जिलों के एसडीएम, एडीएम और नगर मजिस्ट्रेटों के तबादले किए हैं। इन सभी अधिकारियों से तत्काल ज्वाइनिंग के आदेश दिए गए हैं ताकि इनमें से कोई भी तबादला रुकवाने या बदलवाने की कोशिश न करें।

तबादलों के क्रम में शासन ने सीडीओ रामपुर मनोज कुमार का तबादला करते हुए अमेठी का सीडीओ बनाया है। वहीं बरेली में खाद्या नियंत्रक, के पद पर तैनात शिवेंद्र कुमार सिंह को सीडीओ रामपुर के पद पर तैनाती दी गई है।

पीसीएस अधिकारी (प्रतिक्षारत) प्रवीण मिश्रा को जिला बिजनौर का सीडीओ बनाया गया है। इसी तरह अपर जिलाधिकारी प्रतापगढ़ सोमद्त मौर्य को अपर जिलाधिकारी फैजाबाद के पद पर स्थानांतरित कर दिया गया है।

अपर जिलाधिकारी अंबेडकरनगर मनोज कुमार को इसी पद पर प्रतापगढ़ भेज दिया गया है। वहीं नगर मजिस्ट्रेट गोंडा पुरुषोत्त्म दास गुप्ता को नांतरणाधीन अपर जिलाधिकारी चंदौली को वर्तमान पद से मुख्य राजस्व अधिकारी फैजाबाद भेजा गया है। श्रावस्ती के उप जिलाधिकारी सुभाष चंद्र प्रजापति को नगर मजिस्ट्रेट गोंडा के पद पर तैनात किया गया है।

डा. वैभव शर्मा को उप जिलाधिकारी शाहजहांपुर के पद से हटाकर नगर मजिस्ट्रेट फैजाबाद बनाया गया है। इसी क्रम में पूनम निगम को नगर मजिस्ट्रेट पीलीभीत के पद से नगर मजिस्ट्रेट जालौन के पद पर तैनाती दी गई है।

एसडीएम अमेठी, अर्चना दिवेदी का तबादला नगर मजिस्ट्रेट, पीलीभीत के पद पर कर दिया गया है। उप जिलाधिकारी मेरठ, राकेश कुमार सिंह को नगर मजिस्ट्रेट उन्नाव के पद पर तैनाती दी गई है।