Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लाइव वीडियोः पुल पर स्कूटी खड़ी करके गंगा में कूदी छात्रा

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में आज एक 22 साल की लड़की ने गंगा पुल से छलांग लगा दी। मरने से पहले पुल पर अपनी स्कूटी से पहुंची इस लड़की ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए, अपने शव का पोस्टमार्टम न कराए जाने की गुजारिश की है। बताते हैं कि गंगा में छलांग लगाने वाली लड़की आज दोपहर करीब 2 बजे गंगा पुल पर पहुंची और स्कूटी खड़ी करके गंगा को निहारने लगी। इससे पहले कि आसपास से गुजर रहे लोग कुछ समझ पाते। इससे पहले ही लड़की पुल की रेलिंग पर चढ़ गई और देखते ही देखते नीचे गंगा में छलांग लगा दी।

शिल्पी यादव। (फाइल फोटो)

तेज बहाव के चलते गोताखोरों को तलाश में दिक्कत   

पानी का बहाव इतनी तेज था कि लोगं की नजरों के सामने ही चंद मिनटों में वह बहती हुई दूर चली गई। इस लड़की का नाम शिल्पी यादव था और वह आलमपुर गांव के शिव कुमार यादव की बेटी बताई जा रही है। बताते हैं कि वह वर्तमान में मंधना से आईटीआई की पढ़ाई कर रही थी। गंगा में नाव से मछलियां पकड़ रहे मछुआरों ने उसका वीडियो भी बनाया और बचाने के लिए शोर भी मचाया। लेकिन उनकी कोशिशें बेकार साबित हुईं।

शिल्पी द्वारा गंगा में कूदने से पहले छोड़ा गया सुसाइड नोट।

अंतिम इच्छाः मेरी डेड-बाडी मिल जाए तो पोस्टमार्टम हाउस न ले जाना  

स्कूटी पर अपना पर्स टंगा छोड़कर गंगा में कूदी युवती ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें साफ-साफ लिखा है कि “मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूँ इसमें किसी का व् मेरे घर वालो का  कोई लेना-देना नहीं है। अगर मेरी डेडबाडी मिल जाए तो उसे पोस्टमार्टम को नहीं भेजना।” उधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को गंगा में उतारकर शव की तलाश शुरू कराई।

ये भी पढ़ियेः कानपुर में फ्रेंडशिप-डे पर दोस्त से झगड़कर युवती ने लगाई पुल से छलांग, हालत गंभीर

लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि शव की तलाश अंधेरा होने से पहले तक कराई जाएगी। इसके बाद सुबह जल्द ही शव की तलाश शुरू करा दी जाएगी। मामले में पुलिस का यह भी कहना है कि मामले की गहराई से जांच कराई जाएगी। ताकि यह पता लगाया जा सके कि सुसाइड नोट शिल्पी ने ही लिखा है या किसी और हैंडराइटिंग है। साथ ही आत्महत्या के कारणों का भी पता लगाया जाएगा।