Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

STF को बड़ी सफलताः 23 पिस्टल के साथ 5 बदमाशों को पकड़ा, मध्यप्रदेश से जुड़े तार

In Hardoi STF Lucknow caught 5 rogues with 23 pistols, wires are attached to MP

समरनीति न्यूज, कानपुर/हरदोईः लखनऊ STF ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 23 पिस्टल, मैग्जीन और नकदी समेत 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पांचों बदमाश अवैध असलहे सप्लाई गिरोह के सदस्य हैं जो मध्यप्रदेश के बीहड़ में बड़े पैमाने पर पिस्टल तैयार करके यूपी के हरदोई समेत अलग-अलग जिलों में सप्लाई करते थे। गिरोह का सरगना आजमगढ़ का रहने वाला है जो प्रदेश में असलहा बिक्री की जिम्मेदारी संभालता था। इस मामले में STF के लखनऊ उप निरीक्षक मनोज पांडे की ओर से संडीला कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एमपी से लाकर यूपी में करते थे सप्लाई

एसटीएफ लखनऊ के उप निरीक्षक मनोज पाण्डेय की ओर से कहा गया है कि मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के गांव आंगनबाड़ी के पास रहने वाले आकाश झाबर, यूपी के आजमगढ़़ के ग्राम मिठिया विष्णूपुर, सौरभ यादव, केहर सिंह यादव, सद्दाम हुसैन और गौरव मिश्रा तथा मध्य प्रदेश के डडवानी निवासी करतार सिंह को पिस्टलों की तस्करी करते हुए पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः ललितपुर में 4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, पांचों की मौत

इनमें से करतार मौके से भाग निकला है। बाकी सभी अभियुक्त पुलिस की पकड़ में हैं। बताया कि इस गिरोह की गिरफ्तारी के लिए सीओ अमित कुमार नागर के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। सर्विलांस व मुखबिर की सूचना पर STF ने आजमगढ़ के गिरोह की नाकेबंदी शुरू की। गिरोह का सरगना सौरभ नाम का व्यक्ति है। सूचना के आधार पर एसटीएफ 21 अक्टूबर को हरदोई रेलवे स्टेशन के बाहर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में विस्फोटक से लदी स्कार्पियो बरामद, पुलिस को चकमा दे भाग निकले 3 बदमाश