Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बाराबंकी में रामपुर महोत्सव में भीड़ ने फेंके ईंट-पत्थर, कलाकार की लेट-लतीफी मंत्री-नेताओं पर भारी

समरनीति न्यूज, बाराबंकी: जिले में हुए रामपुर महोत्सव उस समय हालात खराब हो गए जब लोगों ने मंच पर ईंट-पत्थर उठाकर फेंकने शुरू कर दिए। कार्यक्रम में मौजूद विधायकों को ही नहीं बल्कि कैबिनेट मंत्री को भी भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज करके हालात को संभाला। लोग कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में देरी से पहुंचने से भड़क गए थे।

भोजपुरी स्टार खेरारी लाल यादव के देर से पहुंचने पर भड़के लोग 

दरअसल, कार्यक्रम में कार्यक्रम की तैयारियां बहुत अच्छे ढंग से की गई थीं। सैंकड़ों की कार्यक्रम देखने पहुंची थी। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह के साथ ही सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत व स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत समेत कई भाजपा नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः जाली दस्तावेजों के सहारे पुलिस में अपराधियों की इंट्री, जांच में खुलासे के बाद हो रहे बर्खास्त

लेकिन तय समय के अनुसार कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नहीं पहुंचे। वे काफी देर से पहुंचे तो लोग भड़क गए। इसके बाद लोगों ने कार्यक्रम में भोजपुरी भीड़ ने मंच की तरफ और आगे बैठे लोगों पर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। किसी के सिर में चोट आई तो किसी के पैर में पत्थर लगा। बेकाबू लोगों ने बैरिकेडिंग और कुर्सियां तक तोड़ डालीं।

ये भी पढ़ेंः रायबरेली जेल में गैंगस्टरों का वीडियो वायरल मामले में जेल अधीक्षक समेत 6 नपे

बल्लियां उखाड़ फेंकी। बाद में पुलिस फोर्स को बुलाया गया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके हालात को संभाला। पुलिस ने बवाल करने वाले लोगोंको दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पत्थरबाजी उस समय शुरू हुई जब भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव 10 बजे के करीब मंच पर पहुंचे। उनका स्वागत ही लोगों ने ईंट-पत्थर फेंककर किया।