Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड की नेतागर्दीः पंपलेट पर नहीं छपा विधायक जी का नाम तो समर्थकों ने बंद कराया मैच

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ/महोबाः अभी कुछ दिन पहले बांदा के एक विधायक ने एसपी-डीएम की मीटिंग में बैठने के लिए ऊंची कुर्सी न मिलने पर काफी बवाल किया था। यहां तक कि बुंदेलखंड से राजधानी लखनऊ तक इसके चर्चे हुए थे। अब ऐसा ही मिलता-जुलता एक मामला पास के महोबा जनपद में सामने आया है।

चरखारी कस्बे में चल रहा है अंतर्राष्ट्रीय हाकी टूर्नामेंट

वहां चरखारी कस्बे में अंतर्राष्ट्रीय हाकी टूर्नामेंट हो रहा है। बताया जाता है कि इस दौरान चरखारी के भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत का नाम पंपलेट में नहीं छपा था। बस फिर क्या था।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड के इस पूर्व मंत्री और 5 बार एमएलए रहे नेता ने घर वापसी कर भाजपा को दिया तगड़ा झटका..

विधायक के समर्थकों ने इससे भड़कते हुए मैच ही रुकवा दिया। बताते हैं कि समर्थक कई गाड़ियां लेकर सीधे खेल के ग्राउंड में घुस गए और वहां चल रहे हाकी मैच को रोक दिया।

क्षेत्रीय विधायक का नाम छपवाना भूली कमेटी 

इससे टीमें सहम गईं। मैदान में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जानकारी पर चरखारी पुलिस भी पहुंच गई। काफी जद्दोंजहर के बाद हाकी टूर्नामेंट कमेटी के सचिव व टूर्नामेंट के आयोजक नगर पालिका अध्यक्ष मूलचंद्र अनुरागी ने विधायक समर्थकों को समझा-बुझाकर शांत किया। आश्वासन दिया कि पंपलेट में विधायक का नाम छपवाया जाएगा। इसके बाद मामला सुलटा और मैच चालू हो सका।

ये भी पढ़ेंः ..जब गुंडागर्दी पर कसी नकेल तो बोला भाजपा विधायक का पति, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा

बताया जाता है कि गोवर्धन्नाथ-जू मेले में होने वाले इस हाकी टूर्नामेंट में हर साल पंपलेट में चरखारी विधायक का नाम संरक्षक के तौर पर छपता है लेकिन इस बार कमेटी भूल गई थी।

विधायक बोले, जनता को अच्छा नहीं लगा  

मामल में चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत का कहना है कि सोशल मीडिया के जरिये ही उनको भी जानकारी हुई है कि मैच में रुकावट आई है। विधायक राजपूत का कहना है कि कुछ गंदी मानसिकता वाले लोगों ने नाम हटवा दिया था लेकिन जनता को यह अच्छा नहीं लगा। क्यों कि यहां की जनता उनके साथ खड़ी है और उनसे काफी स्नेह करती है।