Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर का लेक्चरर की थी बांदा के जंगलों में लटकी मिली लाश

समरनीति न्यूज, बांदाः  जिले के बदौसा इलाके में जंगल में पेड़ से लटके मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान कर ली गई है। मरने वाला युवक कानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। मरने वाले युवक का नाम मनोज कटियार पुत्र राजाराम कटियार निवासी डी-50 बर्रा, कानपुर बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के पास से मिले कागजातों के आधार पर उसके परिवार वालों को इसकी सूचना दी।

इसके बाद उसकी पत्नी रिचा ने मौके पर पहुंचकर मरने वाली की शिनाख्त अपने पति के रूप में की। मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक घर से चित्रकूट जाने की बाद कहकर निकला था और वह कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के मुंगेसापुर स्थित गांधी इंटर कालेज में लेक्चरर के पद पर तैनात था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों से बातचीत और मौके पर मिले सबूते के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है जिसको जल्द सुलझा लिया जाएगा।

बताया जाता है कि मरने वाला युवक घर से बीती 1 जुलाई को घर से चित्रकूट जाने की बात कहकर निकला था। उसका फोन भी घर पर ही रह गया था। इसके बाद से परिवार के लोगों से उसका कोई संपर्क नहीं हो सका था। बताते हैं कि अतर्रा से बदौसा जाने वाले रास्ते पर तथागत स्कूल से थोड़ी दूरी पर जहां युवक का शव पेड़ से लटका मिला है उस जगह पर दिन में भी लोग जाने से कतराते हैं लेकिन युवक वहां कैसे पहुंचा। पुलिस के गले यह बात उतर नहीं रही है। इसी लिए पुलिस को शक है कि उसे वहां ले जाया गया है। मौके से पुलिस को शराब की एक छोटी बोतल और तीन खाली ग्लास पड़े मिले हैं जबकि मृतक की जेब में 30 हजार रूपए रखे मिले हैं। इसलिए लूट की घटना भी नहीं मानी जा सकती है। इन रहस्यों से पर्दा उठाने के लिए पुलिस जुटी हुई है।

संबंधित खबरः  बांदा के बदौसा क्षेत्र में ओझापुरवा जंगल में अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला