Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

देवर ने भाभी के दो भाइयों को चाकू से हमलाकर किया लहूलुहान, पिता को भी नहीं छोड़ा, यह वजह..

in Banda Brother-in-law attacked sister-in-law's two brothers with knife and left them bleeding, did not even spare father

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी के बांदा जिले में एक बड़ी घटना हो गई। अपनी बहन लेने गए दोनों भाइयों से देवर ने विवाद किया। इसके बाद चाकू से हमला कर दिया। बीच में बचाने आए पिता को भी चाकू मार दिया।

भाभी को नहीं जाने देता चाहता था मायके

तीनों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के अनुसार चित्रकूट के कौवांरा गांव के भोला प्रसाद ने अपनी बेटी गुड़िया की शादी छतैनी गांव में की थी। गुड़िया का पति सूरत में रहकर काम करता है। घर पर गुड़िया का अविवाहित देवर रामबाबू और ससुर आदि लोग रहते हैं।

कहासुनी बढ़ी तो बौखला गया देवर, घटना के बाद फरार

बताते हैं कि देवर रामबाबू अपनी भाभी को आए दिन प्रताड़ित किया करता है। सोमवार को रामबाबू ने गुड़िया से मारपीट भी की। इसपर गुड़िया ने अपने भाई रामदयाल और दिलीप को जानकारी दी। दोनों भाई ई-रिक्शा से छतैनी गांव बहन की ससुराल उसे लेने पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Banda : लेडी गैंग की ये 5 शातिर महिलाएं जो पलक झपकते ही उड़ा लेती चेन, लाखों के जेवर संग गिरफ्तार

मंगलवार सुबह जब वे लोग बहन को ले जाने लगे तो देवर ने विरोध करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उसने रामदयाल (26) के पेट में चाकू घोंप दिया। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। छोटे भाई को लहूलुहान हालत में देख बड़ा भाई दिलीप (35) बचाने दौड़ा।

ये भी पढ़ें : बांदा की छात्रा प्रेमी से मिलने पुणे पहुंची, घर से बटोर ले गई नगदी-जेवर भी, 6 के खिलाफ FIR..

आरोपी ने उसके भी गले पर चाकू से प्रहार कर दिया। आरोपी का पिता रामकिशोर उसे रोकने पहुंचा तो उसपर भी चाकू लहरा दिया। उसके हाथ में जख्म हो गया। घटा की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

बांदा की छात्रा प्रेमी से मिलने पुणे पहुंची, घर से बटोर ले गई नगदी-जेवर भी, 6 के खिलाफ FIR..