Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की छात्रा प्रेमी से मिलने पुणे पहुंची, घर से बटोर ले गई नगदी-जेवर भी, 6 के खिलाफ FIR..

Banda Girl student reached Pune with her lover, took away cash and jewelery from home, FIR against 6

समरनीति न्यूज, बांदा : प्रेमी के चक्कर में पड़ी स्नातक छात्रा उससे मिलने पुणे जा पहुंची। इतना ही नहीं साथ में घर में रखी नगदी-जेवर भी बटोर ले गई। रात में पिता की आंख खुली को बेटी घर से गायब थी। इसके बाद उसकी

तलाश शुरू हुई। फिर पता चला कि वह अपने प्रेमी के पास पुणे पहुंच गई है। अब पीड़ित पिता ने बेटी के प्रेमी की बहन-बहनोई समेत 6 पड़ोसियों के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पचनेही की सहेली, ओरन-कालूकुआं के युवक भी आरोपी

जानकारी के अनुसार शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली स्नातक दूसरे साल की छात्रा के पिता ने शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि 23 सितंबर की सुबह 3 बजे वह लघुशंका के लिए जागे तो घर से बेटी को गायब पाया।

प्रेमी के बहन-जीजा समेत 6 के खिलाफ साजिश का आरोप

रिश्तेदारों, परिचितों से जानकारी की, लेकिन बेटी का कहीं कुछ पता नहीं चला। बाद में पता चला कि पड़ोसी अभिमंयू व उनकी पत्नी ने साजिश रचते हुए अपने साले नागेश उर्फ शिवम से उनकी बेटी को प्रेम-प्रसंग में फंसवा दिया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में ट्रेन से लखनऊ की महिला समेत दो की गिरकर मौत, बागेश्वरधाम से..

नागेश उर्फ शिवम बांदा के ग्राम शाहपुर सानी का रहने वाला है। बाद में उसने उनकी बेटी को पुणे महाराष्ट्र बुला लिया है। पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि लोकलाज के डर से पहले बेटी को अपने स्तर से वापस बुलाने का प्रयास किया।

पिता ने दी मामले में यह पूरी जानकारी, पुलिस एक्शन में..

फिर बात नहीं बनी तो पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि ओरन के सत्यम, कालूकुआं मोहल्ले के मोहित गुप्ता और छात्रा की पचनेही गांव की रहने वाली एक सहेली ने इस साजिश में पूरी भूमिका निभाई है। पिता ने आरोप लगाया है कि बेटी जाते समय घर से 25,000 नगदी और गहनों के अलावा अन्य सामान भी ले गई है। कोतवाली निरीक्षक मनोज शुक्ला का कहना है कि शीघ्र ही छात्रा और आरोपी युवक को पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें : बांदा : पुलिस चौकी के पास प्रापर्टी डीलर के घर में लाखों की चोरी, पुलिस चौकसी की खुली पोल..