Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ट्रेन से लखनऊ की महिला समेत दो की गिरकर मौत, बागेश्वरधाम से..

Goods train passes over a woman in Kanpur but lives saved
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में ट्रेन से गिरकर लखनऊ की वृद्ध महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों घटनाएं अलग-अलग जगहों पर हुईं। शवों को जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार

लखनऊ के राजाजीपुरम की रहने वाली मृदुला शुक्ला (70) पत्नी सुंदरलाल शुक्ला परिवार के साथ बागेश्वरधाम दर्शन करने गई थीं। शनिवार रात वह अंबेडकरनगर से प्रयागराज जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन से लौट रही थीं।

बागेश्वरधाम से लौट रही थीं लखनऊ की मृदुला शुक्ला

बताते हैं कि ट्रेन बांदा रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो ठीक से रुकी भी नहीं थी कि मृदुला नीचे उतर पड़ीं। वह गिर पड़ीं और थोड़ी दूर तक घिसटती भी चली गईं। उनके सिर और सीने में गंभीर चोटें आईं। कुछ देर बाद

उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बांदा जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, मृतका के बेटे मणिकांत शुक्ला का कहना है कि पिता किसानी करते हैं। मां बागेश्वरधाम से लौट रही थीं। इसी बीच हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें : बांदा में मासूम बेटी को पिता की रिवाल्वर से लगी गोली, संदिग्ध हालात में..

उधर, जसपुरा थाना क्षेत्र के गड़रिया गांव के मजरा परौनिया डेरा के रहने वाले राजू (36) सूरत में रहकर मजदूरी करते थे। चित्रकूट एक्सप्रेस से बांदा लौट रहे थे। बताते हैं कि भरुआ सुमेरपुर के पास बोगी के दरवाजे पर बैठे थे। तभी अचानक नीचे आ गिरे। उनकी मौके पर ही कटकर मौत हो गई।

UP : 2 IPS के तबादले, रवीना त्यागी बनीं SP महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन