Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ केजीएमयू (KGMU) हास्पिटल में आग लगी, मरीज दूसरे वार्ड में शिफ्ट

fire in kgmu hospital trama centre Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के केजीएमयू हास्पिटल के ट्रामा सेंटर में बुधवार देर रात आग लग गई। दूसरी मंजिल पर लगी इस आग पर काबू पा लिया गया है। साथ ही मेडिकल स्टाफ ने तत्परता दिखाते हुए मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया। बताते हैं कि आग सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और फायर ब्रिगेड की 4-5 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत से आग पर काबू पा लिया। माना जा रहा है कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है।

ट्रामा सेंटर के दूसरे फ्लोर पर लगी आग

बताया जाता है कि यह आग केजीएमयू की दूसरी मंजिल पर बने मेडिसिन विभाग में लगी है। इससे पूरे फ्लोर पर धु्ंआ ही धुआं भर गया। समय रहते हरकत में आए विभाग के कर्मचारियों व गार्डों ने मरीजों को बाहर निकाला। उनको दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में एसजीपीजीआई (SGPGI) की नर्स ने लगाई फांसी

यूपी अग्निशमक सेवा के डीजी राजकुमार विश्वकर्मा का घटना को लेकर कहना है कि आग ट्रामा सेंटर की की दूसरी मंजिल में लगी थी। किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। उधर, घटना को लेकर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे का भी बयान आया है। पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि प्रथम दृष्टया आग लगने के कारण शॉर्टसर्किट है। उन्होंने कहा कि सीपी, डीसीपी वेस्ट, एडीसीपी वेस्ट, एसीपी चौक कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गए थे।

ये भी पढ़ेंः नर्सों से अश्लील हरकतों वाले ‘जाहिल’ जमातियों पर रिपोर्ट दर्ज