Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP में बांदा समेत 3 जेलों के जेलर और दो डिप्टी जेलर दूसरी जगह संबद्ध

Duty of 3 jailers and two deputy jailers including Banda in other jails

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश की सबसे संवेदनशील बांदा और नैनी जेल समेत 3 कारागार के जेलरों और दो डिप्टी जेलर को दूसरी जगह संबद्ध कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि इन जेल अधिकारियों की प्रशासनिक जरूरत से शासन ने दूसरी जेलों में दो महीने के लिए ड्यूटी लगाई है। बताते चलें कि बांदा और नैनी जेल बीते दिनों माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं।

बांदा जेल में रुकना नहीं चाहते अधिकारी

विश्वस्त्र जेल सूत्रों का कहना है कि बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी की वजह से पहले ही कोई अधिकारी आना नहीं चाहता। जो अधिकारी ड्यूटी करते हुए डटे रहे हैं, वह बदले माहौल में रुकना नहीं चाह रहे हैं। यही वजह है कि इसे लेकर काफी चर्चाएं हैं।

प्रदेश की संवेदनशील जेलों में बांदा-नैनी

जानकारी के अनुसार बांदा जेल के कारापाल (जेलर) वीरेंद्र कुमार वर्मा की ड्यूटी दो महीने के लिए फतेहगढ़ जेल लगाई गई है। बांदा जेल के उप कारापाल मुन्नू लाल मौर्य की ड्यूटी सिद्धार्थनगर जेल में लगाई गई है। वहीं नैनी के कारापाल आरके सिंह की संतकबीरनगर और बरेली-2 के कारापाल अपूर्ववत पाठक की ड्यूटी आगरा जेल में लगाई गई है। नैनी जेल में तैनात उप कारापाल आरती पटेल को गोरखपुर भेजा गया है। डीजी जेल एसएन साबत ने पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा है कि तात्कालिक प्रशासनिक जरूरत को देखते हुए इन अधिकारियों की 2 महीने के लिए दूसरी जेलों में ड्यूटी लगाई जा रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी में शिक्षकों के तबादले की आवेदन प्रक्रिया 28 से.. 

ये भी पढ़ें : UP Board Result : 10वीं में सीतापुर की प्रियांशी और 12वीं में महोबा के शुभ बने टाॅपर