Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

खुलासाः बांदा के रिटायर्ड रोडवेज कर्मी का था केन किनारे मिला शव

Disclosure: Bada's retired roadways worker found dead body

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दिन पहले केन नदी किनारे लावारिस हालत में बरामद हुए अधेड़ के शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक के भतीजे ने शव की शिनाख्त की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया। बताते हैं कि मृतक रोडवेज के रिटायर्ड कर्मचारी थे। मंगलवार को सुबह केन नदी किनारे रहने वाले मल्लाहों ने अज्ञात 50 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा देखा था। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहचान कराने का प्रयास किया था, लेकिन सफलता नहीं मिली थी। फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

भतीजे ने शव देखने के बाद पहचान की

इससे पहले ही परिवार के लोग किसी तरह सूचना मिलने पर पहुंच गए और शव की पहचान कर ली थी। बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे शहर कोतवाली क्षेत्र के क्योटरा निवासी मृतक के भतीजे निखिल पाल ने बताया कि मृतक उसके ताऊ राधेश्याम पाल (65) पुत्र बाबूलाल पाल थे। बताया कि स्व. राधेश्याम पाल राज्य परिवहन निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी ने सीसी रोड का लोकार्पण कर बांटे माॅस्क-सेनेटाइजर

वह रोजाना शाम को संकट मोचन मंदिर दर्शन को जाते थे रविवार को भी गए थे। फिर वापस नहीं लौटे थे। इसके बाद काफी तलाश करने पर भी उनका कुछ पता नहीं चला था। बुधवार को लावारिश शव की सूचना पर पहुंचे तो पहचान हो सकी। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में करंट लगने से किराना स्टोर मालिक की मौत, परिवार में कोहराम