Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

CM Yogi बोले, नोएडा मुख्यमंत्रियों के लिए ‘मनहूस’, यह अफवाह अफसरशाही की देन, आगरा-बिजनौर को..

CM Yogi said, Noida is 'wretched' for Chief Ministers, this rumor is due to bureaucracy

समरनीति न्यूज, लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि नोएडा मुख्यमंत्री के लिए ‘मनहूस’ है, यह अफवाह पूरी तरह से अफसरशाही की देन है, क्यों कि अधिकारियों ने इस शहर को लूट का अड्डा बना रखा था। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आज देश के प्रमुख औद्योगिक संगठन फिक्की की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोल रहे थे।

कहा, नोएडा को बना लिया था लूट का अड्डा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिक्की की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नोएडा को मुख्यमंत्री के लिए मनहूस शहर का तमगा अफसरों ने दिया। यह पूरी तरह से अफसरशाही की देन है। इसकी वजह है कि अफसरों ने इसे लूट का अड्डा बना रखा था। यहां कोई मुख्यमंत्री ना आए, इसलिए नोएडा को मनहूस बताकर दूर कर दिया जाता था।

सीएम बोले, आज नोएडा जीवंत हो उठा

सीएम ने कहा कि इस मिथक को उन्होंने यह कहकर तोड़ा, कि कुर्सी पर जिंदगीभर के लिए बैठने नहीं आए हैं। सीएम योगी ने कहा कि उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री की कुर्सी कल जाती हो तो आज चली जाए, लेकिन वह नोएडा जरूर जाएंगे। सीएम योगी ने कहा कि आज नतीजा सभी के सामने है, हर रोज मरता शहर नोएडा अब जीवंत हो गया है।

बोले, आगरा-बिजनौर को लेकर थीं ये अफवाहें

तालियों से गूंजते सभागार में सीएम योगी ने कहा कि बिजनौर और आगरा को लेकर भी कई अफवाहें फैलाई गई थीं। कहा गया था कि आगरा के सर्किट हाउस में भूत घूमा करते हैं। यह कहकर रात में मुख्यमंत्री को वहां टिकने नहीं दिया जाता था। सीएम योगी ने कहा कि उन्होंने जिद पकड़ ली कि आगरा के सर्किट हाउस में ही ठहरेंगे और भूतों से संवाद भी करेंगे। कहा कि वह रात में आगरा सर्किट हाउस में रुके और यह मिथक भी तोड़ा। उन्होंने कहा कि यूपी में जीरो टॉलरेंस की नीति है, यही वजह है कि आज उद्यमियों को कोई धमकी नहीं दे सकता।

ये भी पढ़ें : Blue Supermoon : 30 अगस्त को सबसे बड़ा चांद, पढ़िए पूरी खबर..

Blue Supermoon : 30 अगस्त को सबसे बड़ा चांद, पढ़िए पूरी खबर..