Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

हादसों का कहर : रक्षा बंधन मनाने आए दो भाइयों समेत 4 की मौत, एक लखनऊ रेफर-परिवारों में कोहराम

Wrath of accidents : 4 dead including two brothers who came to celebrate Raksha Bandhan, one referred to Lucknow, chaos in families

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में हादसों का कहर जारी है। लगातार लोग काल के गाल में समा रहे हैं। बीते 24 घंटे में दो भाइयों समेत 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं दो युवक घायल हो गए। एक को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कमासिन क्षेत्र के पछौंहा गांव के बुद्धविलास (22) सोमवार रात अपने चचेरे भाई अनिल (23) के साथ खेत से घर लौट रहे थे। दोनों बाइक पर सवार थे।

दो और लोगों को टक्कर मारकर भागा ट्रैक्टर चालक

इसी दौरान रास्ते में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उनकी टक्कर हो गई। बताते हैं कि टक्कर लगने पर बुद्धविलास बाइक से उछलकर पानी भरी खंती में जा गिरे। वहीं अनिल भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Wrath of accidents : 4 dead including two brothers who came to celebrate Raksha Bandhan, one referred to Lucknow, chaos in families

एक घायल गंभीर हालत में लखनऊ के लिए रेफर

मौके से भाग रहे चालक को पकड़ने के लिए गावं के दो युवक बीरबल देवकुमार ने प्रयास किया। ट्रैक्टर ने उनको भी टक्कर मार दी। वे भी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। वहां बुद्धविलास को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद इलाज के दौरान अनिल ने भी दम तोड़ दिया। उधर, घायल देवकुमार को लखनऊ रेफर कर दिया गया।

in Banda Wife's tip-off, ward boy consumes poison, dies

हिमाचल प्रदेश में रहकर काम कर रहे थे दोनों

मृतक के भाई शिवभवन का कहना है कि वे हिमांचल प्रदेश में काम करते थे। रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने घर आए थे। परिवार में हादसे के बाद कोहराम मच गया है। उधर, पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

Tragic accident in Banda, two including student killed, one injured

एक अन्य हादसे में देहात कोतवाली क्षेत्र के बिरंची पुरवा के मातादीन (55) शाम बांदा से मजदूरी करने के बाद पैदल घर लौट रहे थे। घर के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उनको तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। घायल हालत में उनको जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से कानपुर रेफर कर दिया गया। रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में गुढ़ा हनुमान मंदिर दर्शन करने गए युवक की नदी में डूबकर मौत

Breaking : बांदा में गुढ़ा हनुमान मंदिर दर्शन करने गए युवक की नदी में डूबकर मौत