Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में मुख्यमंत्री योगी बोले, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनेगा विकास की रीढ़

cm yogi adityanath in chitrakoot

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः आज यहां सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे। यहां उनके द्वारा 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के होने वाले शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लिया गया। बताते चलें कि यह शिलान्यास खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जाएगा। यही वजह है कि कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर खुद मुख्यमंत्री योगी चित्रकूट पहुंचे हैं। इस मौके पर सोमवार को मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि चित्रकूट वह जगह है जहां भगवान राम ने वनवास के दौरान सबसे ज्यादा शरण ली थी।

पीएम मोदी की सभा को बनाएंगे ऐतिहासिक

ऐसे में इस जगह का विकास उनकी प्राथमिकता में है। इस मौके पर उनके साथ क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह तथा पीडब्ल्यूडी मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़नी है।

29 फरवरी को चित्रकूट आएंगे पीएम मोदी

कहा कि 29 फरवरी को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट आ रहे हैं और उनका भव्य स्वागत करने की तैयारी है। साथ ही उनकी सभा को ऐतिहासिक सभा बनाया जाएगा।

cm yogi adityanath in chitrakoot
बताते चलें कि शिलान्यास की तैयारियां चित्रकूट के कर्वी क्षेत्र के गोंडा गांव में चल रही हैं। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या में रामजन्म भूमि का मामला सुप्रीमकोर्ट में अब हल चुका है। ऐसे में अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर भी बन जाएगा।

cm yogi adityanath in chitrakoot

कहा, बुंदेलखंड एक्सप्रेस विकास की रीढ़ बनेगा

इसी तरह बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे यहां के विकास की रीढ़ साबित होने वाला है। कहा कि 29 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी खुद इसका शिलान्यास करेंगे। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सभा में दो लाख से ज्यादा लोग शामिल होने की तैयारियां हैं। कहा कि बुंदेलखंड में अब हजारों करोड़ रुपए का निवेश होने जा रहा है। कहा कि अगले ही माह बुंदेलखंड क्षेत्र के गांवों में शुद्ध पेयजल पहुंचाने की योजना पर काम शुरू हो जाएगा। कहा कि बुंदेलखंड की इस पावन धरती को स्वर्ग बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः 17 को मुख्यमंत्री योगी और 29 को प्रधानमंत्री मोदी के आने की संभावना

ये भी पढ़ेंः Missile man-एपीजे अब्दुल कलाम Film का फर्स्ट लुक रिलीज