Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा में शिक्षक की संदिग्ध हालत में मौत के मामले में 4 के खिलाफ मुकदमा

SC/ST case against 4 including BDA secretary and two engineers in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक शिक्षक की संदिग्ध हालात में हुई मौत के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है। मामला बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। शिक्षक की करीब 11 महीने पहले मौत हो गई थी। उनका शव रेलवे पटरी पर पड़ा मिला था। पुलिस ने यह मुकदमा न्यायालय के आदेश पर दर्ज किया है। बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के भरखरी गांव में के पास रेलवे पटरी पर करीब 11 महीने पहले मटौंध के आलमखोर निवासी शिक्षक रामभरोसे का शव मिला था।

प्राथमिक विद्यालय महुआ में शिक्षक थे रामभरोसे

घटना के दिन वह रोज की तरह प्राथमिक विद्यालय महुआ में पढ़ाने गए थे। घटना 6 अक्टूबर 2021 की है। बताते हैं कि स्कूल में बच्चों को पढ़ाकर वह वापस लौटते समय गायब हो गए थे। बाद में उनका शव रेलवे पटरी पर पड़ा मिला था।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में सिरफिरे ने प्रेमिका को पहले चाकू मारा, फिर गोली से उड़ाया, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मृतक शिक्षक के बेटे दिनेश ने महुआ गांव के चार लोगों के खिलाफ पिता से जबरन वसूली करने और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। पीड़ित बेटे का कहना है कि पुलिस ने उनकी तहरीर पर कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस रिपोर्ट नहीं लिख रही थी। इसलिए उसने न्यायालय की शरण ली और कोर्ट के आदेश पर अब मुकदमा दर्ज हुआ है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : BreakingNews : शादी में जा रहे दोस्तों की ट्रक से कुचलकर मौत, परिवार में मचा कोहारम